सूरजपुर

महतारी वंदन योजना का इंतज़ार तो कांग्रेसियों को भी रहता है : विष्णुदेव साय

महतारी वंदन योजना का इंतज़ार तो कांग्रेसियों को भी रहता है : विष्णुदेव साय

हाशिम खान 

आपके हर वोट से छत्तीसगढ़ में काम होगा सांय-सांय: विष्णु देव साय

सूरजपुर : सरगुजा लोकसभा अंतर्गत सूरजपुर जिले के प्रेमनगर में आय़ोजित विजय संकल्प आमसभा को संबोधित करते हुए मुख्यमंत्री श्री विष्णु देव साय ने कहा कि लोकसभा 2024 का चुनाव सामान्य चुनाव नहीं है, इस पर पूरी दुनिया की नज़र टिकी है। यदि तीसरी बार देश की बागडोर पीएम मोदी के हाथों में सौंपी गई तो यह विकसित और सम्पन्न छत्तीसगढ़ की गारंटी होगा. उन्होंने कहा, दो चरणों के बाद ही हार मान चुकी कांग्रेस अब संविधान और आरक्षण खत्म करने का झूठ फैला रही है..

मैं पूछना चाहता हूं आपातकाल लगाने वाली कांग्रेस की आखिर मंशा क्या है ? उन्होंने कहा, आज हर गरीब को मुफ्त राशन मिल रहा है, इसलिए कांग्रेस के पेट में दर्द होना स्वाभाविक है. श्री साय ने कहा महतारी वंदन की तीसरी किश्त भी आ गई, कांग्रेस के जो लोग कहते थे सिर्फ एक है किश्त आएगी वह हर एक तारीख को चेक कर लिया करेंगे।श्री साय ने कहा भारत विश्व की पाँचवी बड़ी अर्थव्यवस्था बन गया है, मोदी जी इसे टॉप -3 में लाना चाहते हैँ, ऐसे में उन्हें तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाना बहुत जरूरी है। श्री साय ने कहा कि छत्तीसगढ़ में आगामी तीसरे चरण के लिए 7 मई को होने वाली वोटिंग में सरगुजा समेत सभी सात सीटों पर  कमल खिलेगा..

Open photo

उन्होंने कहा अबकी बार चार सौ पार के मन्त्र को सफल बनाने के लिए प्रदेश की सभी सीट मोदी जी को जिताकर देना है.. श्री साय ने कहा कि विधानसभा चुनाव में जिस तरह सरगुजा संभाग में कांग्रेस विलुप्त हो गई, उससे भी बुरी स्थिति लोकसभा चुनाव में भी होगी. उन्होंने अपने सम्बोधन में कहा, कांग्रेस पार्टी में ही जब महिलाएं अत्याचार का शिकार हैँ तो इनकी सोच का आकलन किया जा सकता है।विजय संकल्प आमसभा को संबोधित करते हुए विधायक प्रेमनगर भूलन सिंह मरावी ने कहा कि पांच साल में छत्तीसगढ़ में जो काम कांग्रेस नहीं कर पाई वह हमारे मुख्यमंत्री ने तीन महीने में कर दिखाया। अब हर पोलिंग बूथ में मोदी जी और विष्णु देव साय जी के नेतृत्व में पूरी हुई गारंटियों पर विजय की मुहर लगेगी। 

भाजपा जिलाध्यक्ष बाबूलाल अग्रवाल ने कहा कि मातृशक्ति की जिस तरह पीएम मोदी जी और सीएम विष्णु देव साय जी ने चिंता की है, उनके लिए योजनाएं लागू की है, उन्हें उज्जवला, घर और महतारी वंदन का पैसा दिया है, उसके बाद अब भाजपा को तीसरी बार केंद्र की सत्ता में लाना हमारी जिम्मेदारी है।सभा को पूर्व सांसद कमलभान सिंह, वरिष्ठ भाजपा नेता भीमसेन अग्रवाल, पूर्व जिलाध्यक्ष रामकृपाल साहू ने भी संबोधित किया।

More Photo

    Record Not Found!


More Video

    Record Not Found!


Related Post

Leave a Comments

Name

Contact No.

Email