गैजेट्स

स्मार्टफोन OnePlus 12 स्नैपड्रैगन 8 Gen 3 SoC के साथ आने पहला स्मार्टफोन, साल के अंत तक लॉन्च होने की उम्मीद.

स्मार्टफोन OnePlus 12 स्नैपड्रैगन 8 Gen 3 SoC के साथ आने पहला स्मार्टफोन, साल के अंत तक लॉन्च होने की उम्मीद.

OnePlus 12 : कहा जा रहा है कि OnePlus 12 में 2K रिजॉल्यूशन वाला कर्व्ड डिस्प्ले होगा, जो हाई-फ्रीक्वेंसी पल्स-विड्थ मॉड्यूलेशन (PWM) डिमिंग को सपोर्ट करेगा। डिस्प्ले में अल्ट्रा-थिन ऑप्टिकल फिंगरप्रिंट स्कैनर दिए जाने की अफवाह भी है।

OnePlus 12 के इस साल के अंत तक लॉन्च होने की उम्मीद है। स्मार्टफोन को लेकर लगातार नए लीक्स आ रहे हैं और अब, एक लेटेस्ट लीक में एक टिप्सटर ने दावा किया है कि स्मार्टफोन Qualcomm के अभी तक घोषित Snapdragon 8 Gen 3 SoC के साथ आने पहला स्मार्टफोन हो सकता है। कथित OnePlus 12 को 24GB तक रैम से लैस बताया गया है। यह भी बताया गया है कि इसमें 50-मेगापिक्सल सेंसर वाला ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप और 100W वायर्ड फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 5,400mAh की बैटरी होगी।

Oneplus 12 का लीक आया सामने, कैमरा और प्रोसेसर के मामले में बेहद एडवांस होगा  यह फोन!

Weibo पर टिपस्टर डिजिटल चैट स्टेशन (चीनी भाषा से अनुवादित) द्वारा शेयर किए गए पोस्ट के अनुसार, OnePlus 12 कथित Snapdragon 8 Gen 3 चिपसेट से लैस होगा, जिसे 16GB या 24GB रैम के साथ जोड़ा जाएगा। हैंडसेट में हीटिंग से निपटने के लिए एक बड़ा वेपर चेंबर (VC) होगा। टिपस्टर का दावा है कि कंपनी साल के अंत में फोन लॉन्च करने की योजना बना रही है और यह नए फ्लैगशिप चिपसेट के साथ आने वाला पहला फोन हो सकता है।

कहा जा रहा है कि OnePlus 12 में 2K रिजॉल्यूशन वाला कर्व्ड डिस्प्ले होगा, जो हाई-फ्रीक्वेंसी पल्स-विड्थ मॉड्यूलेशन (PWM) डिमिंग को सपोर्ट करेगा। डिस्प्ले में अल्ट्रा-थिन ऑप्टिकल फिंगरप्रिंट स्कैनर दिए जाने की अफवाह भी है।

OnePlus 11 5G आज भारत में होगा लॉन्च I OnePlus 11 5G today launch in India,  how to watch live stream - Hindi Gizbot

OnePlus का फ्लैगशिप स्मार्टफोन Sony IMX900-सीरीज सेंसर के साथ 50-मेगापिक्सल प्राइमरी कैमरा, 50-मेगापिक्सल अल्ट्रा-वाइड-एंगल कैमरा और 64-मेगापिक्सल 3x पेरिस्कोप टेलीफोटो कैमरा से लैस हो सकता है। पिछली कुछ रिपोर्ट में OnePlus 12 पर पेरिस्कोप जूम कैमरा मिलने के संकेत भी दिया गए थे।

डिजिटल चैट स्टेशन का यह भी दावा है कि वनप्लस 12 में 5,400mAh की बैटरी होगी, जो OnePlus 11 की तुलना में काफी बड़ी है। कहा जा रहा है कि हैंडसेट 100W SuperVOOC चार्जिंग को सपोर्ट करेगा। टिपस्टर के मुताबिक, यह 50W पर वायरलेस चार्जिंग को भी सपोर्ट करेगा।

4 जनवरी को चीन में लॉन्च होगा OnePlus 11, Snapdragon 8 Gen 2 प्रोसेसर से  लेस होगा फोन - Smartprix Bytes

OnePlus 12 को Android 14 पर बेस्ड OxygenOS के साथ लॉन्च किए जाने की उम्मीद है। फोन के 256GB UFS 4 स्टोरेज से लैस होने की भी बात कही गई थी। कथित तौर पर स्मार्टफोन में 6.7-इंच LTPO 3.0 AMOLED डिस्प्ले होगा और सेल्फी और वीडियो चैट के लिए 32-मेगापिक्सल का फ्रंट फेसिंग कैमरा होगा।

More Photo

    Record Not Found!


More Video

    Record Not Found!


Related Post

Leave a Comments

Name

Contact No.

Email