मनोरंजन

दिल जीत रहा है रश्मि देसाई का बेदाग एथनिक अवतार

दिल जीत रहा है रश्मि देसाई का बेदाग एथनिक अवतार

(अनिल बेदाग)

मुंबई  : रश्मि देसाई देश की सबसे आकर्षक और मनमोहक दिवाओं में से एक हैं और मनोरंजन के क्षेत्र में उन्होंने जिस तरह का सफर तय किया है, उसे देखते हुए कोई भी उनकी प्रशंसा और सम्मान किए बिना नहीं रह सकता। फैशन और स्वैग वास्तव में उसके डीएनए में चलता है और यही कारण है कि दिवा को अपनी सनक और पसंद के अनुसार किसी भी चीज और हर चीज में दिल को छू लेने और छुरा घोंपने का असीमित आत्मविश्वास मिला है।

जहां पूरे साल नेटिज़न्स को रश्मि को कुछ गंभीर पश्चिमी फैशन लक्ष्यों के साथ जलते हुए देखने को मिलता है, वहीं ईद के शुभ अवसर पर, उसने अपनी मंत्रमुग्ध कर देने वाली सुंदरता से सभी को घुटनों के बल झुकने पर मजबूर कर दिया।  हाँ यह सही है। ईद के मौके पर रश्मि को स्टाइलिश सिल्वर शरारा सूट में अपने एलीमेंट और अपने बेहतरीन एथनिक स्वैग में देखा गया था।  उन्होंने कुछ विशेष अनुकूलित आभूषणों के साथ अपने लुक को पूरी तरह से निखारा और उनके संपूर्ण लुक को देखकर, हमें वास्तव में लगता है कि रॉयल्टी ने क्लास और लालित्य के साथ विलासिता का स्वागत किया है।  

सोशल मीडिया पर पोस्ट डालने के तुरंत बाद, रश्मि का टिप्पणी अनुभाग सराहना और प्रशंसा से भर गया। हमें रत्ती भर भी आश्चर्य नहीं हुआ।  क्या आप इसे जांचना और देखना चाहते हैं? वर्कफ्रंट की बात करें तो, रश्मि देसाई आगे चलकर अपने बॉलीवुड करियर में धमाल मचाने के लिए तैयार हैं, जिसकी शुरुआत जल्द ही जहांगीर नेशनल यूनिवर्सिटी (जेएनयू) से होने वाली है। 

More Photo

    Record Not Found!


More Video

    Record Not Found!


Related Post

Leave a Comments

Name

Contact No.

Email