कोरबा

CG NEWS: तेज रफ्तार का कहर, सड़क हादसे में बाइक सवार की मौत दूसरे की हालत गम्भीर...

CG NEWS: तेज रफ्तार का कहर, सड़क हादसे में बाइक सवार की मौत दूसरे की हालत गम्भीर...

कोरबा : कोरबा जिले में सड़क हादसों का दौर थमने का नाम नहीं ले रहा है। रोजाना होने वाले हादसों में बेवजह ही लोग काल के गाल में समा रहे हैं। उरगा थाना क्षेत्र के तहत ग्राम कनबेरी के पास खैरभावना स्कूल के पास बीती रात जबरदस्त हादसा हो गया। दो बाइकों के बीच आमने-समने हुई भिडंत में एक युवक की जहां मौके पर ही मौत हो गई वहीं दूसरा गंभीर रुप से घायल हो गया। राहगीरों के माध्यम से पुलिस तक सूचना पहुंची। घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और घायल को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया है। 

मृतक 30 वर्षीय रामा मरकाम और उसका दोस्त दोनों पाली चैतना के रहने वाले हैं दोनों दोस्त हैं और कनबेरी के निजी पावर प्लांट में काम करते हैं चुकी गांव दूर होने के कारण दोनों वहीं रहते हैं बीच-बीच में छुट्टी होने पर दोनों दोस्त अपने गांव घूमने जाया करते थे। मंगलवार की रात दोनों किसी काम से घूमने निकले थे तभी हादसा हो गया। स्थानीय लोगों की माने तो पैंटोरा से कोरबा की तरफ एक बाइक जा रही थी वहीं दूसरी बाइक तरदा से कनबेरी की तरफ आ रही थी। इसी दौरान दोनों बाइक में आमने-सामने से भिड़ंत हो गई और एक बाइक पर दो लोग सवार थे जहां बाइक चला रहे रामा की घटना स्थल पर ही मौत हो गई, वहीं दूसरा गंभीर रूप से घायल हो गया। वहीं दूसरे बाइक चालक को मामूली चोट आई है। 

उरगा थाना प्रभारी युवराज तिवारी ने बताया कि घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई और घटनाक्रम की जानकारी लेते हुए मृतक के परिजनों को इसकी सूचना दी गई। फिलहाल मामले की जांच की जा रही है। 

More Photo

    Record Not Found!


More Video

    Record Not Found!


Related Post

Leave a Comments

Name

Contact No.

Email