राजधानी

रामनवमी के अवसर पर संस्था अवाम ए हिन्द ने निराश्रितों, जरूरतमंद एवं अस्पताल में मरीजों के परिजनों को स्वादिष्ट भोजन के साथ फलों का किया वितरण

रामनवमी के अवसर पर संस्था अवाम ए हिन्द ने निराश्रितों,  जरूरतमंद एवं अस्पताल में मरीजों के परिजनों को स्वादिष्ट भोजन के साथ फलों का किया वितरण

रायपुर : रामनवमी के शुभ अवसर पर शहर की सर्वधर्म जनहित एवं समाजसेवी संस्था, अवाम ए हिन्द सोशल वेलफेयर कमेटी, रायपुर द्वारा संस्थापक, मो. सज्जाद खान के नेतृत्व में संचालन किए जा रहे निःशुल्क भोजन वितरण के 1480वें दिन में शहर के फुटपाथ में बेसहारों, लाचार व्यक्तियों तथा बुजुर्ग महिलाओं, मासूम बच्चों के पास पहुँच कर तथा शासकीय डीकेएस अस्पताल में, दूर दराज गांव कस्बों से इलाज के लिए आये मरीजों के परिजनों को निःशुल्क स्वादिष्ट भोजन के साथ फलों का वितरण किया गया।

Open photo

Open photo

विदित रहे कि, जनहित कार्यों को बढ़ावा देने के लिए संस्था के संस्थापक, मो. सज्जाद खान अपने सभी सदस्यों के साथ मिलकर सामाजिक सदभाव का संदेश देते रहते हैं एवं सदैव महापुरुषों के आदर्शों, सिद्धांतों को मुख्य आधार बनाकर सामाजिक सद्भाव, कौमी एकता भाईचारा स्थापित करते हुए मानव जीवन के उत्थान एवं सामाजिक कल्याण की दिशा में प्रदेश एवं समाज में अनुकरणीय उदाहरण पेश करते हुए आ रही है जिसके तहत कोई भूखा न रहे न भूखा सोए के उद्देश्य से निरंतर निशुल्क पौष्टिक आहार वितरण कार्य जारी है।

Open photo

इस मौके पर संस्थापक, मोहम्मद सज्ज़ाद खान के साथ राजेंद्र शर्मा, जाकिर हुसैन, महावीर जैन, अनिल शुक्ल, ज़ुबैर खान, वसीम अकरम, राजकुमार साहू, अरहम खान एवं अन्य सदस्यों ने सहयोग प्रदान किया।

प्रेषक :-
ज़ुबैर खान,
मिडिया प्रभारी

More Photo

    Record Not Found!


More Video

    Record Not Found!


Related Post

Leave a Comments

Name

Contact No.

Email