टॉप स्टोरी

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मप्र के सागर और हरदा में किया रोड शो

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मप्र के सागर और हरदा में किया रोड शो

बोले- कांग्रेस विरासत पर भी टैक्स लगाएगी, वे आपकी संपत्ति लूटना चाहते हैं; जिंदगी के साथ भी, जिंदगी के बाद भी

कांग्रेस ओबीसी की सबसे बड़ी दुश्मन

- इंडी गठबंधन के लोग वन ईयर वन पीएम का फॉर्मूला बना रहे

-कर्नाटक में धर्म के आधार पर आरक्षण दिया, गैर कानूनी तरीके से चालाकी की

भोपाल : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बुधवार को मप्र के सागर और हरदा में सभा को संबोधित किया। उसके बाद भोपाल में रोड शो किया। करीब डेढ़ किमी के रोड शो में मोदी का ऐतिहासिक स्वागत किया गया। इससे पहले प्रधानमंत्री मोदी ने सागर के बड़तूमा में सभा को संबोधित करते हुए कहा कि देश हो या मप्र विकास तभी आया, जब कांग्रेस गई और भाजपा आई। उन्होंने कहा कि विकास तब होता है, जब सही नीतियां हो, सही विजन हो। सागर के बाद पीएम मोदी ने बैतूल लोकसभा क्षेत्र के हरदा जिले के अबागांव खुर्द में सभा को संबोधित करते हुए कहा कि कांग्रेस ओबीसी की सबसे बड़ी दुश्मन है।

प्रधानमंत्री ने कांग्रेस पर बड़ा हमला बोलते हुए कहा कि कांग्रेस धर्म के आधार पर आरक्षण देना चाहती है। कांग्रेस ने कर्नाटक में धर्म के आधार पर आरक्षण दे दिया। कांग्रेस ने गैर कानूनी तरीके से एक चालाकी की है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस ओबीसी वर्ग की सबसे बड़ी दुश्मन है। कांग्रेस ने ओबीसी से उनका हक छीन लिया है। कांग्रेस ने सामाजिक न्याय की हत्या की है। संविधान की भावना को ठोकर पहुंचाई है। बाबा साहेब का घोर अपमान किया है।

कांग्रेस को दलित संत का मंदिर बर्दाश्त नहीं

पीएम मोदी ने कहा कि कांग्रेस हमारी आस्था पर हमले करती है। अयोध्या में राम मंदिर की प्राण प्रतिष्ठा को ठुकरा दिया। कांग्रेस को मंदिर और मंदिर जाने वालों से भी दिक्कत है। कांग्रेस ने सागर में बन रहे महान दलित संत रविदास के मंदिर का भी विरोध किया। ऐसी सोच वाली कांग्रेस को एमपी से दूर रखने में ही भलाई है।

कांग्रेस विरासत पर टैक्स लगाने जा रही

मोदी ने कहा कि कांग्रेस का हिडन एजेंडा बाहर आया है। कांग्रेस इन हेरिटेंस टैक्स लेगी। आपके पूर्वजों ने जो संपत्ति बचाई जो आपको मिली है। अब कांग्रेस कहती है कि आप अपनी संतानों को वो संपत्ति नहीं दे सकते। करीब-करीब आधी संपत्ति कांग्रेस की सरकार बनेगी तो कानूनन आपसे लूट लेगी।

कांग्रेस का खेल बंद करने 400 पार सीटें चाहिए

मोदी ने कहा कि ये मुझसे सवाल पूछते है, 400 पार क्यों? मैं जवाब देता हूं। आप जो राज्यों में हथकंडे अपना रहे हो। दलित, आदिवासी, ओबीसी के आरक्षण चोरी करने का खेल खेल रहे हो। आपके ये खेल बंद करने के लिए मोदी को 400 पार चाहिए। मुझे दलित, आदिवासी और ओबीसी के आरक्षण की रक्षा करनी है।

विकास तभी आया जब कांग्रेस गई, भाजपा आई

पीएम मोदी ने कहा कि देश के विकास के लिए एक स्थिर और मजबूत सरकार कितनी जरूरी होती है। ये मप्र के लोग बहुत अच्छे से जानते हैं। विकास तब होता है, जब सही नीतियां हो, सही विजन हो। इसलिए देश हो या मध्यप्रदेश विकास तभी आया जब कांग्रेस गई और भाजपा आई।

मैं शिवराज को दिल्ली लेकर जाना चाहता हूं

हरदा में पीएम मोदी ने मंच से पूर्व सीएम और विदिशा सीट से भाजपा प्रत्याशी शिवराज सिंह चौहान की तारीफ की। उन्होंने कहा कि मैं शिवराज सिंह को दिल्ली ले जाना चाहता हूं। उन्होंने कहा कि, भाई शिवराज जी मेरे साथी हैं। संगठन में हम दोनों काम करते थे। हमने मुख्यमंत्री रहते हुए साथ में काम किया। वे मुख्यमंत्री थे तब मैं भी मुख्यमंत्री था। जब वह संसद में थे, तब मैं महामंत्री था। अब फिर मैं उन्हें एक बार ले जाना चाहता हूं। वह विदिशा से उम्मीदवार हैं, उन्हें भारी मतों से जिताना है। पीएम मोदी ने कहा कि मैं बैतूल की पवित्र धरती से मां नर्मदा और मां ताप्ती को प्रणाम करता हूं। देश में इस बार लोकसभा चुनाव को लेकर एक अलग ही उत्साह है। पीएम मोदी ने कहा कि हमारा हरदा तो देश और एमपी की हृदयस्थली है और हृदय से मिला आशीर्वाद कभी खाली नहीं जाता। ये क्षेत्र भी पूरे देश में सुर से सुर मिला रहा है।

देश के हर कोने में एक ही सुर है और एमपी में भी एक सुर है वो ये कि फिर एक बार मोदी सरकार। पीएम मोदी ने कहा कि साथियों पहले मोदी जब आता था तो कुछ ना कुछ लेकर आता था। इनता ही नहीं कुछ ना कुछ देने भी आता था, कभी ये योजना, कभी वो योजना, जबकि आज मैं देने के लिए नहीं आया हूं। पीएम मोदी ने कहा कि आज मैं आपसे कुछ मांगने के लिए आया हूं। सर झुकाकर मांगने के लिए आया हूं, मेरे लिए नहीं बल्कि आपके बच्चों के उज्जवल भविष्य के लिए मांगने आया हूं। मैं आपसे विकसित भारत के सपने को साकार करने के लिए कुछ मांगने के लिए आया हूं और मैं आपसे मांगता हूं आपका आशीर्वाद, आपका ये आशीर्वाद मेरी बहुत बड़ी पूंजी है। मैं आपसे यही मांगने आया हूं कि कमल के बटन को दबाकर एक बार फिर मोदी को सत्ता में लाइये।

एमपी में विकास तब हुआ जब भाजपा आई

पीएम मोदी ने कहा कि विकास तब होता है जब सही नीतियां हो, सही विजन हो, इसलिए देश हो या मध्य प्रदेश विकास तभी आया जब कांग्रेस गई और भाजपा आई। पीएम मोदी ने कहा कि कांग्रेस के समय में एमपी की पहचान बीमारू राज्य की थी। आज वही मध्य प्रदेश भाजपा की सरकार में विकास की नई इबारत लिख रहा है। उन्होंने कहा कि मध्य प्रदेश में केन बेतवा लिंक योजना का एतिहासिक काम शुरू हो गया है। एमपी में अच्छे हाइवे का नेटवर्क बनाया जा रहा है। नर्मदा प्रगति पथ और विंध्य प्रगति पथ और मध्य भारत प्रगति पथ हो बुंदेलखंड प्रगित पथ अब नए मध्य प्रदेश की पहचान बन रहा है।(एजेंसी)

More Photo

    Record Not Found!


More Video

    Record Not Found!


Related Post

Leave a Comments

Name

Contact No.

Email