महासमुन्द

महासमुंद ने धमतरी को 1 पारी और 102 रनों से हराया

महासमुंद ने धमतरी को 1 पारी और  102 रनों से हराया

प्रभात महंती 

महासमुंद : छत्तीसगढ़ राज्य क्रिकेट संघ द्वारा आयोजित सीनियर इंटर डिस्ट्रिक्ट प्लेट ग्रुप तीन दिवसीय मैच के प्रथम मुकाबले में महासमुंद ने धमतरी को 1 पारी और 102 रनों से हरा कर सात अंक अर्जित कर लिए। 

 मैच की शुरुआत में धमतरी ने अपने पहले पारी में 86 रन बनाकर ऑल आउट  हो गई, जिसमे महासमुंद की ओर से सुधांशु ने 5 प्रशांत के दो ,हमीद के एक ,नमन के एक विकेट शामिल थे , इसके पश्चात महासमुंद की टीम बल्लेबाजी के लिए उतरी और ताबड़तोड़ खेल दिखाते हुए 399 रन का विशाल स्कोर खड़ा कर दिया जिसमें कप्तान तुषार चंद्राकर के 113 रन अनुराग के 75 रन, तृपेश के 62 रन हमीद के 51 रन शामिल थे , दूसरी पारी में बल्लेबाजी करने हुई उतरी धमतरी की टीम की शुरुआत अच्छी नहीं रही और उनके टीम के खिलाड़ी ज्यादा देर तक टिक नहीं पाए और 211 रन बनाकर ऑल आउट हो गई। जिसमें महासमुंद टीम की ओर से सुधांशु ने चार , नमन ने तीन ,हमीद ने एक विकेट चटकाए , अब महासमुंद का अगला मुकाबला दल्ली राजहरा में कांकेर से दिनाँक 22 दिसम्बर को होगा ।

इस जीत पर जिला क्रिकेट संघ के सचिव विनोद शर्मा,अध्यक्ष शशांक मोघे , कोषाध्यक्ष  सलीम कुरैशी चयनकर्ता  राजेश शर्मा,श्री तुषार चौहान, श्री दिनेश जी, आनंद कामदार ,आलोक दिवेदी एवं  शैलेश शुक्ला ने टीम के खिलाड़ियो को इस जीत के लिए बधाई दी एवं आने वाले मैचों के लिए शुभकामनाये दी।

More Photo

    Record Not Found!


More Video

    Record Not Found!


Related Post

Leave a Comments

Name

Contact No.

Email