दुर्ग

दुर्ग : नर्स डे पर चिकित्सकों और नर्सिंग स्टाफ को कहा थैंक यू और दिये चाकलेट

दुर्ग : नर्स डे पर चिकित्सकों और नर्सिंग स्टाफ को कहा थैंक यू और दिये चाकलेट

'द न्यूज़ इंडिया समाचार सेवा' से साभार

No description available.

- चंदूलाल चंद्राकर कोविड केयर हास्पिटल प्रबंधन ने कहा आपकी वजह से बहुत से लोग रिकवर कर पाए

दुर्ग : चंदूलाल चंद्राकर कोविड केयर हास्पिटल में नर्स डे बेहद खास तरीके से मनाया गया। साल भर से यहाँ मेहनत कर रहे डॉक्टर और नर्सिंग स्टाफ का सम्मान इस दिन किया गया। इसके लिए खास तौर पर थैंक यू लेटर बनाया गया था और चाकलेट भी रखे गये थे। सभी को थैंक यू लेटर और चाकलेट भेंट की गई। नर्स डे के दिन प्रबंधन की ओर से इस तरह से दिन को खास बनाने को लेकर नर्सिंग स्टाफ में खासा उत्साह दिखा। इस मौके पर डिप्टी कलेक्टर श्री अरुण वर्मा ने कहा कि बीते कई दिनों से आप लोग ठीक से सोये नहीं, आपने हर क्षण कड़ी मेहनत की और मरीजों की लगातार सेवा करते रहे। इसकी जितनी भी तारीफ की जाए कम हैं।

 उन्होंने कहा कि सीसीटीवी कैमरे में हम लोग आप लोगों को लगातार सेवा करते देखते रहे। यह अनथक परिश्रम बहुत काम आया है। कई परिवारों के घर के चिराग लौटे हैं। आप लोगों ने अपनी मेहनत से बहुत सी जिंदगी गुलजार की है। हम  लोगों ने सोचा कि नर्स डे के दिन हम अपनी तरफ से इसके लिए कुछ शब्द आपके लिए लिखें। वैसे आपका जो योगदान है वो बहुत बड़ा है। इस मौके पर हास्पिटल के मेडिकल आफिसर डॉ. अनिल शुक्ला ने कहा कि बीते कई दिनों से आप लोग टीम के रूप में रात दिन मेहनत कर रहे हैं। पैंडेमिक के इस दौर में आप लोग कोरोना वारियर्स के रूप में अग्रिम पंक्ति में कोरोना पीड़ितों की सहायता कर रहे हैं। आप लोगों के कार्य की जितनी तारीफ की जाए कम है। डॉ. सुगम सावंत ने भी सभी चिकित्सकों एवं नर्सिंग स्टाफ को नर्स डे की बधाई दी। उन्होंने कहा कि इतना सुंदर कार्य आप लोगों ने किया, इसकी जितनी तारीफ की जाए कम है। मैं आप लोगों के उज्ज्वल भविष्य की कामना करती हूँ। इस मौके पर 53 डॉक्टर, 133 नर्सिंग स्टाफ का सम्मान किया गया।

फ्लोरेंस नाइटिंगल के सम्मान में दीप्त किया कैंडल- तब आटोमन साम्राज्य का दौर था और रूस ने तुर्की के क्रीमिया पर हमला किया था। इसमें बड़ी संख्या में लोग घायल हुए थे। फ्लोरेंस नाइटिंगल ने महिला समाजसेविकाओं के साथ मिलकर रातदिन मरीजों की सेवा की थी। उन्हें लेडी विद द लैंप लोग कहने लगे थे। उनकी स्मृति में स्टाफ नर्स ने कैंडल जलाये।

More Photo

    Record Not Found!


More Video

    Record Not Found!


Related Post

Leave a Comments

Name

Contact No.

Email