खेल

कासाग्रैंड ने सौरव गांगुली के साथ साझेदारी की

कासाग्रैंड ने सौरव गांगुली के साथ साझेदारी की

अनिल बेदाग

मुंबई : दक्षिण भारत के सबसे बड़े डेवलपर्स में से एक, कासाग्रैंड ने आज क्रिकेट के लीजेंड सौरव गांगुली को अपना राष्ट्रीय ब्रैंड ऐम्बैसडर बनाया है। यह घोषणा नए भौगोलिक क्षेत्रों में कंपनी की बेहद महत्वाकांक्षी विस्तार योजनाओं का हिस्सा है। दक्षिण भारत की सबसे तेजी से बढ़ रही कंपनी होने के नाते, कासाग्रैंड अब अपने पोर्टफोलियो में विशेषकर महाराष्ट्र के साथ नए क्षेत्रों को शामिल करने जा रही है। कंपनी का लक्ष्य महाराष्ट्र में आगामी तीन वर्षों में 20 मिलियन वर्गफुट क्षेत्र को विकसित करना है। इस दिशा में यह अपनी विस्तार योजना के लिए लगभग 8000 करोड़ का निवेश कर रही है।

वर्ष 2004 में अपेक्षाकृत एक छोटे रियल एस्टेट ब्रैंड के रूप में स्थापित, कासाग्रैंड आत्मविश्वास, उच्च महत्वाकांक्षा, निष्पक्षता, नवाचार और जुनून के मूल स्वभाव की बदौलत हज़ारों परिवार के जीवन में बदलाव लेकर आया है। कासाग्रैंड का मानना है कि इसके बुनियादी मूल्य भूतपूर्व कैप्टन और आइकॉन सौरव गांगुली से बिलकुल मेल खाते हैं, जिन्होंने अपने अद्वितीय नेतृत्वकारी अंदाज से भारतीय क्रिकेट का कायाकल्‍प किया। वे ब्रैंड की भावना के प्रतीक हैं और इसलिए उनके साथ यह साझेदारी की गई है।

यह ब्रैंड चेन्नई, बेंगलुरु, कोयम्बटूर और हैदराबाद में वर्ष 2023 में 140 से अधिक प्रोजेक्ट और 40,000 घर सफलतापूर्वक सौंप चुका है। और ज्यादा भौगोलिक बाज़ारों में अपनी विस्तार योजना में तेजी लाने के लिए कंपनी ने प्रतिष्ठित कैप्टन, सौरव गांगुली को अपने साथ शामिल किया है। कंपनी का इरादा सभी माध्यमों पर “ट्रांसफॉर्मिंग लाइव्स” नामक एक चौतरफा, एकीकृत मार्केटिंग प्रचार करना है।

कासाग्रैंड ने क्रिकेटर सौरव गांगुली के साथ साझेदारी की - कंस्ट्रक्शन वीक  इंडिया

कासाग्रैंड सही “वैल्यू फॉर मनी” प्राइसिंग और विश्वस्तरीय घर के अपने अद्वितीय संयोजन के कारण सबसे अलग पहचान रखती है। कासाग्रैंड के सभी समुदाय विश्वस्तरीय सुविधाओं, उत्कृष्ट विनिर्देशों, अच्छी हवादार कुशल योजनाओं, विस्तृत खुली हरी-भरी जगह, विशेष रूप से निर्मिंत वरिष्ठ नागरिक आवास और बच्चों के अनुकूल सुविधाओं आदि के साथ ब्रैंड के क्रांतिकारी सिद्धांत अपनाते हैं। हस्तांतरण के बाद भी, कासाग्रैंड मेंटेनेंस, सुनिश्चित रेंटल्स, सुनिश्चित रीसेल और सहभागितापूर्ण सामुदायिक अनुभव के विशिष्ट प्रस्तावों के साथ अपनी संपत्तियों का प्रबंधन करती है। ये प्रस्ताव इसे ख़ास बनाते हैं। ये प्रस्ताव अभिनव हैं, जो लोगों के जीवन पर अपना असर छोड़ने और होम स्‍पेस में अग्रणी बदलाव लाने के कंपनी के जुनून से प्रेरित हैं।

सौरव गांगुली, जिन्हें लोग प्यार से “दादा” कहते हैं, क्रिकेट के लीजेंड हैं, जिनके नेतृत्व और साहसिक कौशल ने एक स्थाई प्रभाव छोड़ा है। एक स्टाइलिश बैट्समैन के रूप में उनकी ऑफ-साइड महारत आनंद प्रदान करने वाली थी। व्यक्तिगत उपलब्धियों के अलावा, गांगुली की कप्तानी ने निडरता और एकजुटता बढ़ा कर भारतीय क्रिकेट का स्वरूप बदल दिया। उनकी विरासत युवा प्रतिभाओं के विकास और उत्साही क्रिकेटरों की एक पीढ़ी तैयार करने में दिखाई देती है। गांगुली प्रेरणा के प्रतीक हैं। अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट के मंच पर भारत के उत्थान में इनकी महत्वपूर्ण भूमिका रही है। 

इस अवसर पर कासाग्रैंड के फाउंडर और मैनेजिंग डायरेक्टर, श्री अरुण एमएन ने कहा कि, “हमें दादा का सहयोग लेने और अपने राष्ट्रीय ब्रैंड ऐम्बेसडर के रूप में उन्हें शामिल करके बेहद खुशी हो रही है। भारतीय क्रिकेट टीम का कायाकल्‍प करने में अडिग आशावाद और नेतृत्व के साथ एक जुनूनी खिलाड़ी के रूप में उनका व्यक्तित्व कासाग्रैंड में हमारे लिए सच्ची प्रेरणा का स्रोत रहा है, क्योंकि आस्था, महत्वाकांक्षी वृद्धि, नवाचार, निष्पक्षता और जूनून अपनी शुरुआत से ही हमारा डीएनए रहा है। हम कासाग्रैंड परिवार में गांगुली का स्वागत करते हैं और उनके साथ एक रोमांचकारी सफ़र की आशा करते हैं।”


कासाग्रैंड के साथ जुड़ने पर, श्री सौरव गांगुली ने कहा कि, “कासाग्रैंड के साथ सहयोग करके मुझे खुशी हो रही है। कासाग्रैंड अपने निरंतर असली वैल्यू फॉर मनी के साथ उचित कीमत पर विशिष्ट उत्पाद प्रस्तावों के द्वारा घर खरीदारी बाज़ार की सेवा कर रही है। ब्रैंड का जोश और आक्रामकता सचमुच उस रूपान्तरकारी सफ़र से मेल खाते हैं जिसकी हमने 2000 के दशक के आरंभिक वर्षों में शुरुआत की थी। मैं इस सफ़र का हिस्सा बन कर रोमांचित हूँ, क्योंकि वे महाराष्ट्र सहित नए बाज़ारों में अपना विस्तार कर रहे हैं। हमें पक्का भरोसा है कि एक साथ मिलकर हम बेहतर उत्पादों के साथ ज्यादा से ज्यादा जीवन में बदलाव लायेंगे और हाउसिंग मार्केट पर स्थाई प्रभाव पैदा करेंगे।”

कासाग्रैंड निकट भविष्य में 60,000 घरों का निर्माण करेगी। प्रमुख स्थानों में 38 मिलियन वर्गफुट रियल एस्टेट का निर्माण करने के बाद कासाफ्रैंड 80 मिलियन वर्गफुट का निर्माण आरम्भ कर रहा है। इसका उद्देश्य घर खरीदने वालों के जीवन से जुड़ना और उसे बेहतर बनाना है।

कासाग्रैंड के विषय में: 

साल 2004 में स्थापित, एक आईएसओ प्रमाणित रियल एस्टेट एंटरप्राइज कासाग्रैंड, सपनों को उड़ान देने और वैल्यू देने के लिए प्रतिबद्ध है। इस कंपनी ने चेन्नई, बेंगुलरू और कोयंबटूर में 3.8 मिलियन वर्गफुट प्राइम आवासीय रियल स्टेट विकसित किए हैं। 140 से अधिक लैंडमार्क प्रॉपर्टीज में 37,000 से अधिक खुशहाल परिवार कंपनी की प्रतिबद्धता का प्रतीक है। रहने की बेहतरीन व्यवस्था तैयार करने की सोच इनकी धारणा को दर्शाती है। कंपनी के 18 साल के सफर में कासाग्रैंड स्थायी कीमत, ईमानदारी और गुणवत्ता के साथ, पाइपलाइन में 8000 करोड़ से भी ज्यादा कीमत वाले प्रोजेक्ट विकसित करने को तैयार है।

More Photo

    Record Not Found!


More Video

    Record Not Found!


Related Post

Leave a Comments

Name

Contact No.

Email