खेल

जसप्रीत बुमराह बने पिता, घर आया नन्हा मेहमान, वाइफ संजना गणेशन ने एक बेबी बॉय को दिया जन्म

जसप्रीत बुमराह बने पिता, घर आया नन्हा मेहमान, वाइफ संजना गणेशन ने एक बेबी बॉय को  दिया जन्म

भारतीय टीम के तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह पिता बन गए हैं। बुमराह की वाइफ संजना गणेशन ने एक बेबी बॉय को जन्म दिया गया है। बुमराह ने अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर करते हुए इस बात की जानकारी दी है। बुमराह रविवार को श्रीलंका से मुंबई के लिए रवाना हुए थे और वह नेपाल के खिलाफ होने वाले मैच को मिस करेंगे।

नई दिल्ली, भारतीय टीम के तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह पिता बन गए हैं। बुमराह की वाइफ संजना गणेशन ने एक बेबी बॉय को जन्म दिया गया है। बुमराह ने अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर करते हुए इस बात की जानकारी दी है। बुमराह रविवार को श्रीलंका से मुंबई के लिए रवाना हुए थे और वह नेपाल (IND Vs NEP) के खिलाफ होने वाले मैच को मिस करेंगे।

रविवार को रवाना हुए थे बुमराह
जसप्रीत बुमराह रविवार को टीम इंडिया का साथ छोड़कर मुंबई के लिए आनन-फानन में रवाना हो गए थे। बुमराह नेपाल के खिलाफ होने वाले मैच को मिस करेंगे। हालांकि, बूम-बूम बुमराह टूर्नामेंट के सुपर-4 राउंड के आगाज से पहले भारतीय टीम से जुड़ जाएंगे। बुमराह ने लंबे समय बाद इंटरनेशनल क्रिकेट में वापसी की है। आयरलैंड के खिलाफ बुमराह भारतीय टीम की कप्तानी करते नजर आए थे और उनकी अगुआई में टीम ने तीन मैचों की सीरीज को 2-0 से अपने नाम किया था।

लगभग एक साल तक क्रिकेट से दूर रहे बुमराह
जसप्रीत बुमराह को अपनी पीठ की समस्या के चलते लगभग एक साल तक इंटरनेशनल क्रिकेट से दूर रहने पड़ा। पीठ दर्द के चलते भारतीय तेज गेंदबाज को सर्जरी से भी गुजरना पड़ा था। वर्ल्ड कप 2023 से पहले बुमराह का पूरी तरह से फिट होकर लौटना भारतीय टीम के लिए राहत भरी खबर है। बुमराह भारत की धरती पर खेले जाने वाले मेगा इवेंट में कप्तान रोहित शर्मा के ट्रंप कार्ड साबित हो सकते हैं। 

More Photo

    Record Not Found!


More Video

    Record Not Found!


Related Post

Leave a Comments

Name

Contact No.

Email