राजधानी

इंसान का व्यवहार देखा जाता है पार्टी नहीं

इंसान का व्यवहार देखा जाता है पार्टी नहीं

आपको तो पहले से ही रायपुर में ही रहना था अब आप आ गए हैं तो इस नगर का कल्याण हो जाएगा

रायपुर : छत्तीसगढ़ राज्य विधानसभा चुनाव में निर्वाचन की तिथि ज्यों ज्यों नजदीक आते जा रही है जनप्रतिनिधियों का संपर्क का दायरा भी निरंतर बढ़ते जा रहा है। दक्षिण विधानसभा क्षेत्र रायपुर के प्रत्याशी महन्त रामसुन्दर दास जी महाराज सुबह 6:00 बजे से ही जनसंपर्क पर निकल पड़ते हैं, वे जगह-जगह पर स्थित उद्यानों में पहुंचकर मॉर्निंग वॉक करने वाले , योग करने वालों से भेंट मुलाकात कर अपनी बातें उनके समक्ष रखते हैं उनके साथ सहयोगियों सहित पूर्व महापौर श्री प्रमोद दुबे सुबह 6 से 8:00 बजे तक तथा महापौर एजाज ढेबर सुबह 8:00 बजे से 12:00 बजे तक पदयात्रा कर जनसंपर्क स्थापित कर रहे हैं।

इस बीच जगह-जगह पर नुक्कड़ सभाएं भी हो रही है ये दोनों ही काफी परिपक्व प्रभावशाली नेता है ,बातचीत की कला में माहिर है लोगों को सामान्य शैली में ही अपनी सभी बातें काफी गंभीरतापूर्वक समझा देते हैं ।जगह-जगह पर अनेक तरह के लोगों से भेंट मुलाकातें हो रही है। लोग अपनी अपनी बातें सामने रखते हैं ।संजय नगर में जनसंपर्क के दौरान जहां एक नौजवान ने यह कहा कि चुनाव की प्रक्रिया में इंसान का व्यवहार देखा जाता है उसकी पार्टी नहीं!

हम अच्छे व्यक्ति को ही अपना मतदान करेंगे वहीं दूसरी ओर एक बुजुर्ग व्यक्ति ने कहा की आपको तो रायपुर नगर में ही रहना चाहिए था कहां आप जांजगीर -चंपा चले गए थे  अब आप आ गए हैं तो इस नगर का कल्याण हो जाएगा! जब प्रमोद दुबे या एजाज ढेबर महाराज जी का परिचय लोगों से करते हैं तब लोग अनायास्क कह उठाते हैं कि -अरे भैया इन्हें कौन नहीं जानता? ये बहुत बड़े शख्सियत हैं, श्री दूधाधारी के मठ के पीठाधीश्वर हैं ,इनका हम दर्शन करने के लिए मठ जाया करते थे। आज हमारे दरवाजे पर आ रहे हैं यही हमारा परम सौभाग्य है।

सभी कार्यक्रम में विभिन्न वार्ड के पार्षद ,छाया पार्षद ,ब्लॉक कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष, एनएसयूआई, युवा कांग्रेस सहित कांग्रेस पार्टी के सभी संगठनात्मक इकाइयों के कार्यकर्ता व मातृ शक्ति बड़े उत्साह के साथ महाराज जी के साथ कदम से कदम मिलाकर चल रहे हैं। उन सब को पता है कि महाराज जी बहुत जल्दी केवल एक माह के अंतराल में ही हम सब के बीच एक बेहद बड़े ओहदे पर विराजित होकर हमारा नेतृत्व करेंगे। वे अपना अपना पहचान बनाए रखना चाहते हैं।

More Photo

    Record Not Found!


More Video

    Record Not Found!


Related Post

Leave a Comments

Name

Contact No.

Email