राजधानी

पी पी एल का भव्य शुभारंभ

पी पी एल का भव्य शुभारंभ

रायपुर : खेल के नियम और खेल सम्बद्ध भावना से आबद्ध रायपुर की प्रतिष्ठित फार्मा प्रीमियर लीग क्रिकेट प्रतियोगिता PPL वर्ष 2023 में अपने यात्रा के दसवें पड़ाव में पहुँच चुकी है। शीतकाल में प्रत्येक रविवार को खेली जाने वाली प्रतियोगिता का शुभारंभ दिनाँक 22.10.2023 को है। PPL के दशम संस्करण को यादगार बनाने हेतु आयोजन समिति ने विजेता और उपविजेता के पुरुस्कारों के अतिरिक्त अन्य पुरस्कारों की भी घोषणा की है। इस प्रतियोगिता में विशुद्ध फार्मा जगत से संबंध कुल चौदह टीमें खेलेंगी। प्रतियोगिता के सभी मैच विप्र महाविद्यालय के ग्राउंड पर खेले जाएंगे।

विदित हो कि PPL वह आयोजन है जिसने छत्तीसगढ़ में पहली बार दवा प्रतिनिधि (सह मैनेजर) बंधुओं के मध्य सौहार्दपूर्ण खेल प्रतियोगिता की अभिधारणा को स्थापित किया। प्रतिष्ठा की उम्र व्यक्ति या संस्था से भी अधिक होती है इसलिए व्यक्ति या संस्था के अवसान के बाद भी प्रतिष्ठित नाम सदैव स्मरण किये जाते हैं। PPL का नाम रायपुर फार्मा के क्रिकेट कैनवास पर स्वर्णाक्षरों में मुद्रित है, इसकी प्रतिष्ठा और ख्याति रायपुर क्रिकेट फार्मा समुदाय में वन में वायु की तरह व्याप्त है। 

इस वर्ष PPL का दसवाँ संस्करण है। प्रथम वर्ष में बोया गया बीज आज दसवें वर्ष में विशाल वटवृक्ष बन चुका है। गर्व होता है इसकी विशालता को देखकर..... और वह समय भी आएगा जब PPL परिवार बारहवें वर्ष में PPL महाकुंभ और पच्चीसवें वर्ष में PPL रजत जयंती वर्ष उतनी ही सफलतापूर्वक मनाएगा जितना इस वर्ष दसवें वर्ष को मनाने जा रहा है। 


"शानदार दस साल.... लाजवाब, बेमिशाल"

More Photo

    Record Not Found!


More Video

    Record Not Found!


Related Post

Leave a Comments

Name

Contact No.

Email