मनोरंजन

बालीवुड एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी की अगली फिल्म ‘हड्डी’ का ट्रेलर रिलीज

बालीवुड एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी की अगली फिल्म ‘हड्डी’ का ट्रेलर रिलीज

मुंबई : बालीवुड एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी की अगली फिल्म ‘हड्डी’ का ट्रेलर रिलीज हो चुका है। इस फिल्म में नवाजुद्दीन एक नए अंदाज में नजर आ रहे हैं। इसमें एक बेहद खतरनाक ट्रांसजेंडर के रोल में नवाज नजर आ रहे हैं। उनके अपोजिट विलेन के रोल में अनुराग कश्यप होंगे। फिल्म 7 सितंबर को ओटीटी पर रिलीज होगी। फिल्म के ट्रेलर में नवाज बेहद खूंखार दिख रहे हैं। वे इसमें हड्डी नाम के एक ट्रांसजेंडर का रोल प्ले कर रहे हैं। वहीं अनुराग इसमें विलेन प्रमोद अहलावत बने हैं जो नवाज के पूरे खानदान का मर्डर कर देता है।

कहानी हड्डी के बदले की है। नवाजुद्दीन सिद्दीकी अपने हर किरदार में जान फूंक देते हैं। अब उनकी नई फिल्म हड्डी का ट्रेलर रिलीज हो गया है, जिसमें नवाजुद्दीन सिद्दीकी की दमदार परफॉर्मेंस ने महफिल लूट ली है। वहीं अनुराग कश्यप और मोहम्मद जीशान अय्यूब की भी झलक देखने को मिली है। नवाजुद्दीन सिद्दीकी की फिल्म हड्डी का ट्रेलर लॉन्च होते ही सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है।

फिल्म के ट्रेलर में जो संवाद दिखाए गए हैं वो कुछ हद तक दर्शकों को प्रभावित करने में सफल रहे हैं। यह संवाद जल्द ही दर्शकों की जुबान पर सुनने को मिल सकते हैं। आम भाषा में बोले गए यह संवाद दृश्य को प्रभावशाली बनाने में मदद करते हैं। ट्रेलर की शुरुआत में नवाजुद्दीन सिद्दीकी के किरदार की झलक देखने को मिलती है। वह साड़ी पहने एक ट्रांसजेंडर के किरदार में नजर आ रहे हैं। वह डायलॉग बोलते हैं, क्या आप जानते हैं लोग हमसे क्यों डरते हैं? हमारे आशीर्वाद बहुत शक्तिशाली हैं और हमारे अभिशाप बहुत भयानक हैं और क्या आप जानते हैं कि इससे भी ज्यादा भयावह बात क्या है? हमारा बदला।

इसके बाद नवाजुद्दीन किसी को बेरहमी से मारते नजर आते हैं। इसके बाद दिखाया जाता है कि कैसे एक ट्रांसजेंडर कम्यूनिटी को ज्वाइन करने के लिए वह कई क्राइम करता है और हर बार बच जाता है। फिल्म में अनुराग कश्यप भी हैं जो एक पॉलिटिकल गैंगस्टर हैं। अनुराग, नवाजुद्दीन की गुरु और जहां सारे ट्रांसजेंडर रहते हैं वहां सबको मार देते हैं और इनकी मौत का बदला लेने के लिए अब नवाजुद्दीन, अनुराग के खिलाफ जाएंगे। फिल्म का ट्रेलर काफी जबरदस्त है।(एजेंसी)

More Photo

    Record Not Found!


More Video

    Record Not Found!


Related Post

Leave a Comments

Name

Contact No.

Email