मनोरंजन

आदित्य रॉय कपूर और शाहरुख खान की बेटी सुहाना ने फिल्म ड्रीम गर्ल 2 को दिया रिव्यू

आदित्य रॉय कपूर और शाहरुख खान की बेटी सुहाना ने फिल्म ड्रीम गर्ल 2 को दिया रिव्यू

Dream Girl 2 Movie Review : ड्रीम गर्ल 2, रोमांटिक कॉमेडी आज सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है. फिल्म को लेकर दर्शकों में काफी बज देखा जा रहा है. राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता अभिनेता आयुष्मान खुराना, राज शांडिल्य निर्देशित फिल्म में करम उर्फ ​​पूजा की भूमिका निभाने के लिए लौट रहे हैं. यह फिल्म, जो 2019 में रिलीज़ हुई ब्लॉकबस्टर ड्रीम गर्ल का सीक्वल है, इसमें अनन्या पांडे मुख्य भूमिका में हैं. बीते दिनों ड्रीम गर्ल 2 की स्क्रीनिंग रखी गई, जिसमें बॉलीवुड के कई लोकप्रिय सेलेब्स नजर आए. उन्हें फिल्म काफी पसंद आई.

आदित्य रॉय कपूर ने फिल्म को दिया रिव्यू

अनन्या पांडे के रूमर्ड बॉयफ्रेंड आदित्य रॉय कपूर ने फिल्म ड्रीम गर्ल देख ली. उन्होंने फिल्म को रिव्यू देते हुए कहा कि, फर्स्ट क्लास.

सुहाना खान ने अनन्या पांडे की मूवी को लेकर कही ये बात 

Dream Girl 2 की स्क्रीनिंग में पहुंचे अनन्या के रूमर्ड बॉयफ्रेंड आदित्य रॉय  कपूर, सुहाना के लुक ने लूटी लाइमलाइट

शाहरुख खान की बेटी सुहाना, संजय और महीप कपूर की बेटी शनाया और श्वेता बच्चन की बेटी नव्या नवेली ने अपनी बीएफएफ अनन्या पांडे की मूवी ड्रीम गर्ल 2 देख ली. सुहाना के रिव्यू को पैपराजी ने कैमरे में कैद कर लिया. सुहाना ने फिल्म को लेकर कहा कि, बहुत अच्छी.

ड्रीम गर्ल की कहानी

फ़िल्म की कहानी करमवीर (आयुष्मान खुराना ) की है. इस बार जिसे परी ( अनन्या पांडे ) से प्यार है, लेकिन परी के पिता ( मनोज जोशी ) को पैसा चाहिए. उसकी शर्त है कि करम के पास अपना घर और बैंक में पच्चीस लाख रुपये रहेंगे तो ही वह अपनी बेटी की शादी करम से करेंगे. इधर करमवीर और उसके पिता (अनु कपूर ) को बैंक वाले घर से बेघर कर चुके हैं और उन पर लाखों का कर्ज है. ऐसे में परी के पिता को शादी के लिए राजी करना उसे दूर की कौड़ी लग रही है. आखिरकार अपने पिता और दोस्त ( मनजोत ) के कहने पर वह पैसों के लिए एक बार में बार गर्ल बन जाता है, लेकिन उसके पैसों की जरूरत यही खत्म नहीं होती है. उसे पैसों के लिए शादी तक करनी पड़ जाती है. असल ज़िन्दगी में महिला बने रहना और उस पर शादी भी कर लेना आसान नहीं है. इससे फ़िल्म में अजीबोगरीब स्थिति आती है, जो हंसी और ठहाकों का ओवरडोज के साथ ट्विस्ट एंड टर्न भी परदे पर ले आती है. क्या परम अपनी असलियत सभी को बता पाएगा. यह सब कैसे होगा. यही आगे की कहानी है.(एजेंसी)

More Photo

    Record Not Found!


More Video

    Record Not Found!


Related Post

Leave a Comments

Name

Contact No.

Email