मनोरंजन

फिल्म फाइटर से पहले कभी नहीं देखा गया एरियल एक्शन ड्रामा

फिल्म फाइटर से पहले कभी नहीं देखा गया एरियल एक्शन ड्रामा

अनिल बेदाग 

मुंबई : हाल में ऋतिक रोशन, दीपिका पादुकोण और अनिल कपूर स्टारर फिल्म फाइटर ने बड़े पर्दे पर दस्तक दी है और इसने वास्तव में अपने धमाकेदार एरियल एक्शन के साथ एक्शन शैली को फिर से परिभाषित किया है। अपने ज़बरदस्त एक्शन सीक्वेंस के साथ फिल्म ने वास्तव में दर्शकों के दिमाग पर एक अमिट छाप छोड़ी है।  इसके साथ ही दुनिया को एक ऐसा एक्शन देखने को मिला जो बड़े पर्दे पर पहले कभी नहीं देखा गया और सिद्धार्थ आनंद ने वास्तव में फिल्म के साथ एक और धमाकेदार एक्शन फिल्म बनाया है।

फिल्म फाइटर में सिद्धार्थ आनंद का निर्देशन भरपूर नजर आया। इतनी परफेक्शन के साथ एरियल एक्शन को स्क्रीन्स पर पेश करना कल्पना से कहीं अधिक है। यहीं नहीं दर्शकों को ये फिल्म पसंद आ रही है और रिलीज के बाद से ही इसे बेशुमार प्यार मिल रहा है। इस फिल्म ने वास्तव में ऋतिक की फिल्मोग्राफी में एक और शानदार फिल्म जोड़ दी है। जबकि सुपरस्टार पहले ही निर्देशक सिद्धार्थ आनंद के साथ बैंग बैंग और वॉर के साथ दो सबसे बड़ी एक्शन ब्लॉकबस्टर फिल्में दे चुके हैं, निर्देशक-अभिनेता की जोड़ी ने एक बार फिर बड़े पर्दे पर एक्शन को फिर से परिभाषित किया है। वहीं, 'पठान' के बाद सिद्धार्थ आनंद और दीपिका पादुकोण फाइटर में साथ आए और बड़े पर्दे पर फिर से धमाल मचा दिया।

सिद्धार्थ आनंद द्वारा निर्देशित और मार्फ्लिक्स पिक्चर्स के सहयोग से वायाकॉम18 स्टूडियोज द्वारा प्रस्तुत, 'फाइटर' सिनेमाई प्रतिभा का प्रतीक है।  यह फिल्म एक अद्वितीय सिनेमाई अनुभव का वादा करते हुए, दिल को छू लेने वाले एक्शन और देशभक्ति के उत्साह को सहजता से जोड़ती है।  फाइटर अब सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है और अच्छा प्रदर्शन कर रही है।

 

More Photo

    Record Not Found!


More Video

    Record Not Found!


Related Post

Leave a Comments

Name

Contact No.

Email