टॉप स्टोरी

इस बार बंगाल बीजेपी को 300 का आंकड़ा पार कराएगी

इस बार बंगाल बीजेपी को 300 का आंकड़ा पार कराएगी

एजेंसी 

दिल्ली : लोकसभा चुनाव 2019 के आखिरी चरण से पहले मंगलवार को पश्चिम बंगाल में अमित शाह के रोड शो के दौरान भड़की हिंसा पर पीएम मोदी ने मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर हमला बोला है. कोलकाता की हिंसा पर बशीरहाट में रैली को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने कहा कि इस बार बंगाल बीजेपी को 300 का आंकड़ा पार कराएगी और बंगाल की वजह से ही बीजेपी सरकार बनाएगी. पीएम मोदी ने ममता बनर्जी पर आरोप लगाया कि सत्ता के नशे में उन्होंने लोकतंत्र का गला घोंटा है. पश्चिम बंगाल के बशीरहाट में रैली के दौरान पीएम मोदी ने कहा कि पश्चिम बंगाल में गणतंत्र को फिर स्थापित करने के लिए आपका हौसला, आपकी इच्छाशक्ति पूरा देश देख रहा है. दीदी के गुंडे गोली और बम लेकर विनाश पर उतर गए हैं, लेकिन आप डटकर खड़े हैं. आपका यही हौसला, आपका यही जोश ममता दीदी की इस अत्याचारी सत्ता को एक दिन जड़ से उखाड़ देगा. 

पीएम मोदी ने कहा कि दीदी इस लोकतंत्र का आपने आज जो हाल कर रखा है, याद करिए, इस लोकतंत्र ने आपको इनते मान-सम्मान से इतने भरोसे से मुख्यमंत्री का पद दिया था. आज सत्ता के नशे में दीदी आप उसी लोकतंत्र का गला घोंटने पर उतारू हैं. उन्होंने आगे कहा कि दीदी, जनता को धोखा आप दो, चिटफंड के नाम पर गरीब जनता के पैसे आप लूटो, भ्रष्टाचारियों को बचाने के लिए धरने पर आप बैठो और जब पश्चिम बंगाल की जनता आपसे हिसाब मांगे, तो आप मुझे ही गाली देने लगीं, धमकियां देने लगीं. 

पीएम मोदी ने कहा कि मैं भाजपा के और पश्चिम बंगाल के उन साथियों के परिवारों के प्रति संवेदना व्यक्त करता हूं जिनकी पिछले कुछ दिनों में टीएमसी के गुंडों ने हत्या की है. जो घायल हैं, उनके मैं जल्द स्वस्थ होने की कामना करता हूं. लोकतंत्र के लिए आपका ये बलिदान व्यर्थ नहीं जाएगा.

More Photo

    Record Not Found!


More Video

    Record Not Found!


Related Post

Leave a Comments

Name

Contact No.

Email