राष्ट्रीय

इंडिया गठबंधन के नेताओं ने केंद्र की राजग सरकार को चुनाव में सत्ता से बेदखल करने का आह्वान किया।

इंडिया गठबंधन के नेताओं ने केंद्र की  राजग सरकार को चुनाव में सत्ता से बेदखल करने का आह्वान किया।

उषा पाठक/मीनाक्षी चौधरी। 

नई दिल्ली : इंडिया गठबंधन के नेताओं ने केंद्र की  राजग सरकार को  इस चुनाव में सत्ता से बेदखल करने का लोगों से आज आह्वान किया। गठबंधन के नेताओं ने यह आह्वान यहां एतिहासिक रामलीला मैदान से आयोजित " तानाशाह हटाओ लोकतंत्र बचाओ " रैली में किया। इस रैली को कॉंग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे,कॉंग्रेस नेता राहुल गांधी,राजद के नेता तेजस्वी यादव, भ्रष्टाचार के आरोप में जेल में बंद दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की पत्नी सुनीता केजरीवाल सहित अनेक नेताओं ने संबोधित किया। 

विपक्षी नेताओं ने आरोप लगाया कि केंद्र सरकार जांच एजेंसियों का दुरुपयोग कर विपक्ष की आवाज को दबाना चाहती है। उन्होंने कहा कि झारखंड के पूर्व मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन एवं दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी इसी का हिस्सा है। 

Open photo

उन्होंने यह भी आरोप लगाया कि केंद्र में सत्तारुढ़ राजग सरकार ने अपने 9 साल के कार्यकाल में महँगाई एवं बेरोज़गारी को  चरम पर पहुंचा दिया। सरकारी संस्थाओं को निजी हाथों को सौंपा जा रहा हैं। 

Open photo

रैली में सीएम अरविंद  केजरीवाल की पत्नी सुनीता केजरीवाल ने सीएम केजरीवाल का संदेश पढ़ कर सुनाया। आप के नेताओं ने यह भी आरोप लगाया कि रामलीला मैदान में इंडिया गठबंधन की महारैली में बस से आने वाले कार्यकर्ताओं को राजघाट के पास ही उतार दिया गया जहां से लोगों की भीड़ ट्रैफिक के बीच से होकर रैली स्थल तक पहुंची है। एल.एस.

More Photo

    Record Not Found!


More Video

    Record Not Found!


Related Post

Leave a Comments

Name

Contact No.

Email