राष्ट्रीय

खड़ी बस को ट्रेलर ने मारी टक्कर, मौके पर ही 11 लोगों की मौत, कईं घायल

खड़ी बस को ट्रेलर ने मारी टक्कर, मौके पर ही 11 लोगों की मौत, कईं घायल

भरतपुर : आगरा-जयपुर नेशनल हाईवे पर खड़ी एक बस में पीछे से ट्राले ने टक्कर मार दी। भीषण हादसे में 11 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई जब‎कि 1 गंभीर रूप से घायल है। बताया जा रहा है ‎कि बस में बैठे कई अन्य लोग भी घायल हो गए हैं। प्राप्त जानकारी के अनुसार बस भावनगर से मथुरा के लिए जा रही थी, जो कि रास्ते में रिफ्रेश टाइम के लिए रोकी गई थी। जानकारी के मुताबिक रिफ्रेश टाइम के लिए 5 मिनट के लिए रुकी बस में पीछे से आ रहे ट्रेलर ने टक्कर मारी। दोनों वाहनों के बीच टक्कर इतनी भीषण थी कि बस में सवार लोगों को कुछ सोचने का समय ही नहीं मिला।

एक्सीडेंट के बाद मौके पर लोगों की भारी भीड़ जमा हो गई। इधर घटना की सूचना मिलते ही पुलिस और प्रशासन के अधिकारी भी मौके पर पहुंच गए। पुलिस से ‎मिली जानकारी के मुताबिक आगरा-जयपुर एनएच पर यह बस हादसा लखनपुर थाना इलाके के हंतरा गांव के पास हुआ है। यह बस गुजरात के भावनगर से उत्तर प्रदेश के मथुरा जा रही थी। हादसे में गंभीर रूप से घायल लोगों को तुरंत अस्पताल पहुंचाया गया है। मी‎डिया ने भरतपुर बस हादसे में घायलों का वीडियो शेयर करते हुए जिले के एसपी का बयान भी जारी किया है।

भरतपुर में भीषण सड़क हादसा, बस-ट्रेलर की टक्कर में 11 यात्रियों की मौत, 15  घायल

भरतपुर एसपी मृदुल कछवा के मुताबिक, बस एक्सीडेंट में 11 लोगों की मौत हो गई है, जबकि एक व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हुआ है। कुछ लोग मामूली रूप से भी जख्मी हुए हैं। घायलों को नजदीकी अस्पताल भेज दिया गया है। राजस्थान के सीएम अशोक गहलोत ने ट्रक और बस के बीच टक्कर में हुई मौत पर शोक व्यक्त किया है। सीएम गहलोत ने हादसे के बाद सोशल मीडिया पर कहा ‎कि भरतपुर में गुजरात से धार्मिक यात्रा आए श्रद्धालुओं की बस और ट्रेलर की टक्कर में 11 लोगों की मृत्यु अत्यंत दुखद है। पुलिस-प्रशासन मौके पर है एवं घायलों को उपचार के लिए अस्पताल ले जाया गया है। मैं ईश्वर से सभी दिवंगतजनों की आत्मा की शांति एवं परिजनों को हिम्मत देने की प्रार्थना करता हूं।(एजेंसी)

More Photo

    Record Not Found!


More Video

    Record Not Found!


Related Post

Leave a Comments

Name

Contact No.

Email