राष्ट्रीय

एटीएस में तैनात एक सिपाही के खिलाफ प्रेमजाल में फंसाकर रेप का मामला दर्ज...

एटीएस में तैनात एक सिपाही के खिलाफ प्रेमजाल में फंसाकर रेप का मामला दर्ज...

फिरोजाबाद : लखनऊ एटीएस में तैनात एक सिपाही के खिलाफ एक युवती ने प्रेमजाल में फंसाकर दुष्कर्म औऱ वीडियो वायरल करने की धमकी देने का केस फिरोजाबाद जनपद की टूंडला तहसील में दर्ज कराया गया है। पुलिस ने मामले की जांच पड़ताल शुरू कर दी है। युवती के मुताबिक आरोपी सिपाही उससे आर्य समाज मंदिर में शादी भी रचा चुका है और अब न वह उससे मिलने को तैयार है और ना ही उसका फोन उठाता है। उल्टे 30 लाख रुपये की दहेज में मांग करता है। पीड़िता द्वारा दर्ज करायी गयी शिकायत के अनुसार आरोपी सिपाही का नाम पुष्पेंद्र सिंह है जो कि लखनऊ एटीएस में तैनात है और अलीगढ जनपद के इगलास थाना क्षेत्र का रहने वाला है।

पीड़िता की उससे मुलाकात अलीगढ जनपद एक शादी समारोह में हुयी थी। पीड़िता फिरोजाबाद जनपद के रामगढ़ थाना क्षेत्र के एक गांव की रहने वाली है। मुलाकात के बाद दोनों ने एक दूसरे के फोन नंबर भी ले लिए और वार्तालाप का सिलसिला भी शुरू हो गया। पीड़िता ने पुलिस को बताया कि इसी वार्तालाप के बीच सिपाही पुष्पेंद्र ने उसे शादी का झांसा दिया और उसे फिरोजाबाद शहर,टूण्डला के होटलों में बुलाकर उसका कई बार शारीरिक शोषण किया। इसी दौरान उन्होंने पीड़िता के अश्लील वीडियो भी बना लिए जिन्हें वायरल करने की धमकी देकर पीड़िता का शारीरिक शोषण करता रहा।

पीड़िता के अनुसार जब उसने सिपाही से ज्यादा कहा तो उसने 16 फरवरी 2023 को उसे लखनऊ बुलाकर एक आर्य समाज मंदिर में शादी भी रचा ली। इसके बाद सिपाही पुष्पेंद्र ने पीड़िता को मायके भेज दिया। पीड़िता ने सिपाही को फोन कर उसे साथ ले जाने को कहा तो सिपाही ने उससे तीस लाख रुपये की डिमांड की और अब सिपाही ने पीड़िता से बातचीत बंद कर दी है साथ ही वह उसका फोन भी नहीं उठा रहा है। साथ ही पीड़िता को धमकी भी दे रहा है कि उसने अगर शिकायत की तो वह अश्लील वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर देगा। पीड़िता की तहरीर पर पुलिस ने आरोपी सिपाही पुष्पेंद्र और उनके पिता अशोक के साथ-साथ कुछ अन्य परिजनों के खिलाफ कई धाराओं में केस दर्ज किया है।(एजेंसी)

More Photo

    Record Not Found!


More Video

    Record Not Found!


Related Post

Leave a Comments

Name

Contact No.

Email