सूरजपुर

महासमुन्द पुलिस के द्वारा आदर्श आचार संहिता लगते ही गुंडा बदमाशों एवं स्थाई वारंटीयों के उपर लगातार कार्यवाही जारी

 महासमुन्द पुलिस के द्वारा आदर्श आचार संहिता लगते ही गुंडा बदमाशों एवं स्थाई वारंटीयों के उपर लगातार कार्यवाही जारी

प्रभात महंती 

महासमुन्द पुलिस के द्वारा छत्तीसगढ में आदर्श आचार संहिता लगते ही गुंडा बदमाशों एवं स्थाई वारंटीयों के उपर लगातार कार्यवाही जारी।

पुलिस अधीक्षक महासमुंद श्री धर्मेन्द्र सिंह (IPS) के निर्देशन में महासमुन्द पुलिस के द्वारा स्थाई वारंट की तामील हेतु अभियान चलाया जा रहा है।

महिला संबंधी अपराध, मारपीट, शराब एवं बडे अपराधों से संबंधित के मामले में कुल 31 स्थाई वारंट को पकड कर माननीय न्यायालय के समक्ष प्रस्तुत किया गया।

छत्तीसगढ में आचार संहिता लगते ही आगामी विधानसभा चुनाव को मद्देनजर रखते हुये पुलिस अधीक्षक महासमुन्द श्री धर्मेन्द्र सिंह (IPS) महोदाय ने सायबर सेल एवं थाना/चौकी प्रभारियों को जिलें में लंबित स्थाई वारंटो व लंबित अन्य वारंट के तामिली व निकाल हेतु जिले के सायबर सेल की टीम एवं समस्त थाना/चौकी प्रभारियों को निर्देशित किया गया था । 

जिस पर पुलिस अधीक्षक महासमुन्द श्री धर्मेन्द्र सिंह (IPS) के द्वारा शहर में गुंडा बदमाशों पर नकेल कसी जा रही है ताकि बदमाशों के द्वारा किसी भी तरह की वारदात को अंजाम न दे सके। पुलिस अधीक्षक महासमुन्द, महोदय के द्वारा महासमुन्द जिलें में अनुविभागीय अधिकारी (पु) महासमुंद, बागबाहरा, पिथौरा, सरायपाली के नेतृत्व में समस्त थाना/चौकी स्तर पर विशेष टीम का गठन किया गया व स्थाई वारंट की तामिली हेतु पूरे जिलें में अभियान चलाया गया।

More Photo

    Record Not Found!


More Video

    Record Not Found!


Related Post

Leave a Comments

Name

Contact No.

Email