खेल

महासमुंद क्रिकेट टीम ने बिलासपुर को हराकर फाइनल में प्रवेश किया...

महासमुंद क्रिकेट टीम ने बिलासपुर को हराकर फाइनल में प्रवेश किया...

प्रभात महंती 

महासमुंद : छत्तीसगढ़ राज्य क्रिकेट संघ CSCS द्वारा आयोजित सीनियर इंटर डिस्ट्रीक्ट टी-20 प्लेड क्रिकेट प्रतियोगिता का आज महासमुंद जिला क्रिकेट संघ का सेमीफाइनल मैच अंतराष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम परसदा रायपुर मे महासमुंद जिला क्रिकेट संघ और बिलासपुर जिला क्रिकेट संघ के बीच हुआ।

महासमुंद जिला क्रिकेट संघ ने पहले गेंदबाजी करते हुए सुधांशु वर्मा के 3 विकेट,हामिद रजा 3 विकेट,प्रशांत सिंघ के 1 विकेट की शानदार गेंदबाजी की बदौलत बिलासपुर जिले की टीम को 19.4 ओवर में मात्र 107 रन पर ऑल आउट कर दिया।

महासमुंद की टीम ने 16 ओवर में 107 रनो के लक्ष्य को 3 विकेट खोकर विजयी लक्ष्य हासिल कर लिया और 7 विकेट से मुकाबला अपने नाम किया।
महासमुंद जिला क्रिकेट संघ की तरफ से बल्लेबाजी में संकल्प श्रीवास्तव ने 3 चौके और 3 छक्के की सहायता से 35 बॉल में नाबाद 48 रन बनाए,तुषार चंद्राकर ने भी 28 बॉल में 5 चौके की सहायता से 33 रन बनाए, इस तरह महासमुंद जिला क्रिकेट संघ ने यह मैच 7 विकेट के अंतर से जीत लिया और फाइनल में प्रवेश किया।

इससे पहले महासमुंद ने अपने लीग मैच में जांजगीर,कवर्धा और रायगढ़ जिले की टीम को हराकर सेमिफाइनल में प्रवेश किया था,क्वार्टर फाइनल मुक़ाबले में महासमुंद जीले कि टीम ने एकतरफा मुकाबले में रायगढ़ टीम को 9 विकेट से हराकर सेमीफाइनल में जगह बनाई थी।

महासमुंद जिला क्रिकेट संघ फाइनल में शनिवार को रायपुर जिला क्रिकेट संघ से परसदा रायपुर के अंतरास्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम में मुकाबला खेलेगी।
इस जीत पर महासमुंद जिला क्रिकेट संघ के अध्यक्ष शशांक मोघे सचिव विनोद शर्मा कोषाध्यक्ष सलीम क़ुरैशी टीम चयनकर्ता राजेश शर्मा,तुषार चौहान,आनंद कामदार ,एन.आई.एस.क्रिकेट कोच शबाब क़ुरैशी और महासमुंद क्रिकेट एकेडमी के सहायक कोच तृपेश साहू ने टीम को जीत की बधाई दी है।

More Photo

    Record Not Found!


More Video

    Record Not Found!


Related Post

Leave a Comments

Name

Contact No.

Email