खेल

ऋषभ पंत भविष्य में टीम इंडिया के बने कप्तान तो नहीं होगी कोई हैरानी :मोहम्मद अजहरूद्दीन

ऋषभ पंत भविष्य में टीम इंडिया के बने कप्तान तो नहीं होगी कोई हैरानी :मोहम्मद अजहरूद्दीन

एजेंसी 

नई दिल्ली  : भारत के पूर्व कप्तान मोहम्मद अजहरूद्दीन ने ऋषभ पंत को लेकर बड़ा बयान दिया है। अजहरूद्दीन ने कहा कि उनको बिल्कुल भी हैरानी नहीं होगी अगर सिलेक्टर पंत को भविष्य में कप्तान बनाने की रेस में सबसे आगे देखते हैं तो। पूर्व कप्तान ने विकेटकीपर बल्लेबाज की जमकर तारीफ करते हुए कहा कि वह तीनों ही फॉर्मेट में खुद को स्थापित करते जा रहे हैं। आईपीएल 2021 के लिए दिल्ली कैपिटल्स की टीम ने ऋषभ पंत को कप्तान नियुक्त किया है। 

मोहम्मद अजहरूद्दीन ने अपने ट्विटर पर लिखा, 'ऋषभ पंत के लिए पिछले कुछ महीने बेहद शानदार रहे हैं, वह खुद को सभी फॉर्मेट में स्थापित कर रहा है। यह मेरे लिए कोई भी सरप्राइज नहीीं होगा अगर सिलेक्टर आने वाले भविष्य में उनको कप्तानी की रेस में सबसे आगे देखेंगे तो। उनकी अटैकिंग क्रिकेट भारत को आने वाले समय में अच्छी जगह पर खड़ा कर सकती है।' श्रेयस अय्यर के चोटिल होकर आईपीएल 2021 से बाहर होने के बाद दिल्ली कैपिटल्स की टीम ने पंत को अपना नया कप्तान बनाया है। पंत दिल्ली की टीम की तरफ से पिछले कई सीजन से खेल रहे हैं और उनका प्रदर्शन भी काफी शानदार रहा है। 

पंत ने पहले ऑस्ट्रेलिया दौरे पर और फिर इंग्लैंड के खिलाफ घरेलू सीरीज में बल्ले से लाजवाब प्रदर्शन किया था। पंत ने इंग्लिश टीम के खिलाफ वनडे सीरीज के आखिरी दो मैचों में 77 और 78 रनों की ताबड़तोड़ पारी खेलकर टीम की जीत में अहम भूमिका निभाई थी। पंत का बल्ला टेस्ट सीरीज में भी जमकर बोला था। इससे पहले ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पंत ने ब्रिसबेन में 89 रनों की नाबाद पारी खेलकर भारत की टीम को गाबा के मैदान पर ऐतिहासिक जीत दिलाई थी। 

More Photo

    Record Not Found!


More Video

    Record Not Found!


Related Post

Leave a Comments

Name

Contact No.

Email