खेल

हार्दिक पांड्या का फिटनेस अपडेट डराने वाला, टीम इंडिया के साथ-साथ मुंबई इंडियंस के लिए बड़े झटके...

हार्दिक पांड्या का फिटनेस अपडेट डराने वाला, टीम इंडिया के साथ-साथ मुंबई इंडियंस के लिए बड़े झटके...

टीम इंडिया के ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या वर्ल्ड कप 2023 के शुरुआती मैचों के दौरान ही चोटिल हो गए थे, जिसके बाद से वह क्रिकेट के मैदान से दूर ही चल रहे हैं। वर्ल्ड कप 2023 के बाद ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पांच मैचों की होम टी20 इंटरनेशनल सीरीज और फिर साउथ अफ्रीका दौरे से हार्दिक पांड्या बाहर ही रहे हैं, लेकिन अब जो उनकी फिटनेस को लेकर लेटेस्ट अपडेट आ रहा है, वह डराने वाला है। हार्दिक पांड्या अफगानिस्तान के खिलाफ टी20 इंटरनेशनल सीरीज से भी बाहर बैठ सकते हैं, इतना ही नहीं इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2024 तक भी उनकी वापसी मुश्किल ही नजर आ रही है। आईपीएल 2024 के लिए हार्दिक पांड्या की मुंबई इंडियंस में वापसी हुई है और उन्हें रोहित शर्मा की जगह कप्तान घोषित किया गया है। अब इन सबके बीच हार्दिक की फिटनेस रिपोर्ट टीम इंडिया के साथ-साथ मुंबई इंडियंस के लिए बड़े झटके से कम नहीं है।

इंडिया वर्सेस अफगानिस्तान तीन मैचों की टी20 इंटरनेशनल सीरीज 11 से 17 जनवरी के बीच भारत में ही खेली जानी है। आईसीसी टी20 वर्ल्ड कप 2024 से पहले यह टीम इंडिया की आखिरी टी20 इंटरनेशनल सीरीज होने वाली है। हार्दिक की गैर मौजूदगी में टी20 इंटरनेशनल टीम की कप्तानी सूर्यकुमार यादव कर रहे हैं। साउथ अफ्रीका सीरीज के दौरान सूर्यकुमार यादव भी चोटिल हो गए थे और उनका भी अफगानिस्तान सीरीज तक पूरी तरह फिट होना मुश्किल है, ऐसे में वह भी अफगानिस्तान के खिलाफ टी20 इंटरनेशनल सीरीज से आउट हो सकते हैं।

पीटीआई की रिपोर्ट के मुताबिक हार्दिक पांड्या फिलहाल हाल में अपनी एड़ी की चोट से उबरते हुए नजर नहीं आ रहे हैं। सिर्फ अफगानिस्तान के खिलाफ टी20 सीरीज से ही नहीं बल्कि आईपीएल 2024 से भी पांड्या को बाहर बैठना पड़ सकता है। अफगानिस्तान के खिलाफ रोहित शर्मा की टी20 इंटरनेशनल टीम में वापसी होगी कि नहीं इस पर भी सस्पेंस बना हुआ है। हार्दिक पांड्या 2022, 2023 में आईपीएल में गुजरात टाइटन्स की ओर से खेले थे, लेकिन इस सीजन के लिए उनको मुंबई इंडियंस ने ऑल कैश डील कर गुजरात टाइटन्स से ट्रेड किया है।

मीडिया इनपुट 

More Photo

    Record Not Found!


More Video

    Record Not Found!


Related Post

Leave a Comments

Name

Contact No.

Email