मनोरंजन

डेजी शाह-रोहित राज का फिल्म 'मिस्ट्री ऑफ द टैटू' के लिए ज़बरदस्त प्रोमोशन

डेजी शाह-रोहित राज का फिल्म 'मिस्ट्री ऑफ द टैटू' के लिए ज़बरदस्त प्रोमोशन

अनिल बेदाग, 

मुंबई : खतरों के खिलाड़ी फेम अदाकारा डेजी शाह और नवोदित अभिनेता रोहित राज इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'मिस्ट्री ऑफ द टैटू' के प्रोमोशन में व्यस्त हैं। इसी सिलसिले में यह फ्रेश जोड़ी मुम्बई के सांताक्रूज स्थित लेडीज़ वियर के शानदार स्टोर "बीस्पोकवाला" गई जहां के कपड़ों का रेंज और स्टाइल देखकर डेज़ी शाह बेहद प्रभावित हुईं। स्टोर के ओनर इमरान शेख और उनके साथी उदय महावर ने डेज़ी शाह और रोहित राज का स्वागत किया और उन्हें उनकी आने वाली फिल्म के लिए ढेर सारी शुभकामनाएं दीं। बीस्पोकवाला के सभी स्टाफ को इनकी फ़िल्म मिस्ट्री ऑफ द टैटू' दिखाई जाएगी।

डेज़ी शाह और रोहित राज के अलावा फिल्म में अमीषा पटेल, अर्जुन रामपाल गेस्ट अपीयरेंस कर रहे हैं। यह मर्डर मिस्ट्री 1 सितम्बर को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है। रोहित राज ने कहा कि मैंने अपने जीवन का पहला ब्रांड शूट इमरान शेख के लिए ही किया था तब उन्होंने बस शुरुआत ही की थी और मैंने भी शुरू किया था। आज बीस्पोकवाला अपने आप में एक मुकाम बना चुका है।

इमरान शेख ने कहा कि रोहित बेहद सपोर्टिव नेचर के इंसान हैं। जब बहुत पहले उन्होंने पहली बार हमारे लिए शूट किया था तभी मुझे लगा था कि वह स्टार बनेंगे। दूल्हा दुल्हन को राजा रानी वाला एहसास कराने के लिए हमारे पास डिज़ाइनर कपड़े हैं जो उन्हें और खूबसूरत व आकर्षक बनाते हैं। डेज़ी शाह ने कहा कि यह स्टोर बहुत ही खास है। यहां ब्राइड के लिए स्पेशल ड्रेस है जो सभी को पसन्द आने वाले हैं।

रोहित राज ने कहा कि ऑडिएंस से जो रेस्पॉन्स हमें मिल रहा है उससे हमारे हौसले बुलंद हो रहे हैं। ट्रेलर और गीतों पर जो दर्शकों की प्रतिक्रिया आ रही है उससे हम सब का उत्साह काफी बढ़ गया है। 

डेज़ी शाह ने कहा कि मेरी फैमिली और फ्रेंड्स भी ट्रेलर देखकर उत्साहित हैं। उन का कहना है कि काफी समय बाद इस तरह की मर्डर मिस्ट्री मूवी देखने को मिलेगी। मेरे फैन्स भी इस पिक्चर का बेसब्री से इन्तेजार कर रहे हैं। रोहित राज ऎक्टर होने के अलावा अच्छे सिंगर भी हैं। इस अवसर पर उन्होंने फिल्म का एक रोमांटिक गीत गाकर सबको चौंका दिया। 

उदय महावर ने कहा कि इमरान के जज़्बे की मैं कद्र करता हूँ, इसलिए उनके साथ हूँ। कॉस्ट्यूम के सेलेक्शन से लेकर जिस तरह वह कस्टमर्स को हैंडल करते हैं वह अद्भुत है। मुझे लगा कि अगर वह कस्टमर्स को संतुष्ट कर सकते हैं तो वह कुछ और स्टोर भी बखूबी चला सकते हैं। कुछ ही महीनों बाद हम स्टोर की एक ब्रांच कालाघोड़ा मुम्बई में और एक शाखा दुबई में खोलने जा रहे हैं। 

बता दें कि लंदन में फिल्माई गई इस फिल्म की स्टोरीलाइन टैटू से जुड़ी हुई है। टैटू के पीछे क्या राज़ है, फ़िल्म देखकर इसका पर्दाफाश होगा। इस फिल्म से कलाइरसी सथप्पन बॉलीवुड में अपने डायरेक्शन कैरियर की शुरुआत कर रही हैं। रोहित राज इस क्राइम थ्रिलर पिक्चर में एक वकील के किरदार को निभा रहे हैं। दो दशक पहले हुए एक क़त्ल की गुत्थी को वह कैसे सुलझाने का प्रयास करते हैं, उनका किरदार इसी के इर्दगिर्द घूमता है। बैरी जॉन एक्टिंग स्कूल से अदाकारी की बारीकियां सीख चुके रोहित राज भी अपने इस प्रोजेक्ट की रिलीज़ को लेकर एक्साइटेड हैं। कलाइरसी साथप्पन के निर्देशन में बनी इस फिल्म को कशिश खान, अनुश्री शाह, गजीनाथ जयकुमार ने प्रोड्यूस किया है। पिकल एंटरटेनमेंट द्वारा फ़िल्म का वितरण हुआ है और ज़ी म्यूजिक कंपनी ने फिल्म का संगीत जारी किया है।

More Photo

    Record Not Found!


More Video

    Record Not Found!


Related Post

Leave a Comments

Name

Contact No.

Email