मनोरंजन

रोहित शेट्टी ने साउथ की सुपरहिट फिल्म गीता गोविंदम के राइट्स खरीदे, जल्द होगा बड़ा ऐलान

रोहित शेट्टी ने साउथ की सुपरहिट फिल्म गीता गोविंदम के राइट्स खरीदे, जल्द होगा बड़ा ऐलान

बॉलीवुड डायरेक्टर रोहित शेट्टी अपनी एक फिल्म खत्म करने से पहले ही दूसरी फिल्म की प्लानिंग शुरु कर देते हैं। उनकी सफलता एक बड़ा राज यही है कि वो सुपरफास्ट स्पीड में काम करते हैं। रोहिट शेट्टी ने रणवीर सिंह स्टारर सिम्बा (Simmba) खत्म करने के बाद तुरंत ही अक्षय कुमार स्टारर सूर्यवंशी शुरु कर दी थी और सूर्यवंशी खत्म होने से पहले उनकी अगली फिल्म को लेकर खबरें आने लगी हैं। अगर डेक्कन क्रॉनिकल की ताजा रिपोर्ट की मानें तो डायरेक्टर रोहित शेट्टी ने हाल में साउथ की सुपरहिट फिल्म गीता गोविंदम (Geetha Govindam) के राइट्स खरीदे हैं।

Image result for gita govindam

रिपोर्ट में इस बात की जानकारी दी गई है कि रोहित शेट्टी इस फिल्म को केवल प्रोड्यूस करने की सोच रहे हैं, वो किसी दूसरे डायरेक्टर से गीता गोविंदम का डायरेक्शन कराएंगे। सूत्र ने पोर्टल को बताया है कि, 'रोहित शेट्टी लगातार अपने काम में व्यस्त हैं लेकिन अगर जरूरत पड़ेगी तो वो गीता गोविंदम (Geetha Govindam) को डायरेक्ट भी कर सकते हैं। हालांकि अभी वो फिल्म के राइट्स खरीदने पर ध्यान दे रहे हैं और सोच रहे हैं कि इसे कैसे हिन्दी भाषा में बनाएंगे। गीता गोविंदम (Geetha Govindam) में विजय देवरकोंडा नजर आए थे, जिनकी अर्जुन रेड्डी का रीमेक हाल में ही रिलीज किया गया था और वो बॉक्स ऑफिस पर सफल रहा था। फिल्म गीता गोविंदम (Geetha Govindam) भी सिनेमाघरों में बहुत सफल रही थी, जिस कारण रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) ने इसका हिन्दी रीमेक बनाने का फैसला किया है।'

बता दें फिल्म गीता गोविंदम को केवल 5 करोड़ रुपये के बजट में बनाया गया था और इसने वर्ल्डवाइड 132 करोड़ रुपये की कमाई की थी। ऐसा बहुत कम होता है कि इतनी लो-बजट की फिल्म बॉक्स ऑफिस पर धमाकेदार कमाई करे। जहां तक गीता गोविंदम (Geetha Govindam) की कास्ट की बात है तो वो अभी तक फाइनल नहीं हुई है। हालांकि इतना माना जा रहा है कि रोहित शेट्टी इसे एक नए अभिनेता के साथ ही बनाएंगे।

More Photo

    Record Not Found!


More Video

    Record Not Found!


Related Post

Leave a Comments

Name

Contact No.

Email