मनोरंजन

'कबीर सिंह' बने शाहिद कपूर की 'बाहुबली' एक्टर प्रभास ने की तारीफ

'कबीर सिंह' बने शाहिद कपूर की 'बाहुबली' एक्टर प्रभास ने की तारीफ

मुंबई: शाहिद कपूर एक बार फिर से एक बेहद गुस्सैल शख्स के किरदार में नजर आएंगे फिल्म 'कबीर सिंह में, जो 2017 में रिलीज हुई सुपरहिट तेलुगू 'अर्जुन रेड्डी' (2017) का रीमेक है. मुंबई में हुए 'कबीर सिंह' के ट्रेलर लॉन्च के दौरान शाहिद कपूर ने बताया कि किस तरह से 'बाहुबली' एक्टर प्रभास ने टीजर और पोस्टर में उनका लुक देखने के बाद उनकी तारीफ की थी. शाहिद ने बताया, "मैं और प्रभास दोनों अक्सर आलिम (हेयर स्टाइलिस्ट) के पास बाल कटवाने जाते हैं. ऐसे में एक दिन प्रभास आलिम के यहां बैठे थे और फिर आलिम ने मुझे फोन किया. मैंने कई बार उनका कॉल मिस किया और फिर उन्हें कॉलबैक किया. आलिम ने बताया कि प्रभास मुझसे बात करना चाहते हैं. फिर मैंने उनसे बात की. प्रभास ने मेरी तारीफ करते हुए कहा कि उन्होंने फिल्म का टीजर काफी एंजॉय किया. प्रभास इस बात से काफी खुश थे कि फिल्म में उन्हें एक किस्म की फ्रेश एनर्जी दिख रही है और ये ओरिजनल फिल्म (अर्जुन रेड्डी) की कॉपी पेस्ट नहीं लग रही है."

शाहिद ने कहा, "ये सुनने के बाद मैं काफी खुश हो गया. प्रभास के मुंह से ये सब सुनना मेरे लिए अद्भुत था. मैं प्रभास को स्क्रीन पर देखना काफी पसंद करता हूं. उनका इस तरह से मुझसे संपर्क करना उनकी उदारता को दर्शाता है... और उनका इस तरह से तारीफ करना काफी उत्साहवर्धक है क्योंकि हमें उम्मीद है कि जिन लोगों ने 'अर्जुन रेड्डी' को इस कदर प्यार दिया था, हमें उम्मीद है कि हमें भी सभी से इतना ही प्यार मिलेगा." 'अर्जुन रेड्डी' को जहां 'ए' सेंसर सर्टिफिकेट के साथ रिलीज किया गया था तो वहीं शाहिद कपूर ने बताया कि 'कबीर सिंह' के लिए मेकर्स यू/ए सर्टिफिकेट चाहते हैं. उन्होंने कहा कि फिल्म में ऐसा कुछ भी नहीं है, जिसे गलत तरीके से दर्शाया गया है और जो कुछ दिखाया गया है, वो पूरी ईमानदारी के साथ दिखाया गया है.

बता दें 'अर्जुन रेड्डी' में एक गुस्सैल एमबीबीएस स्टूडेंट और डॉक्टर की भूमिका विजय देवराकोंडा ने निभाई थी. 'कबीर सिंह' में यही रोल शाहिद कपूर निभाते नजर आएंगे. वहीं तेलुगू फिल्म में शालिनी पांडे ने हीरोइन का रोल किया था जिसे हिंदी रीमेक में कियारा आडवाणी निभा रही हैं. फिल्म का निर्देशन किया है विजय वांगा ने जिन्होंने 'अर्जुन रेड्डी' का भी लेखन/निर्देशन किया था. 'कबीर सिंह' 21 जून को देशभर में रिलीज होगी.

More Photo

    Record Not Found!


More Video

    Record Not Found!


Related Post

Leave a Comments

Name

Contact No.

Email