मनोरंजन

कैंसर को मात देने के बाद काम पर लौटीं सोनाली बेंद्रे

कैंसर को मात देने के बाद काम पर लौटीं सोनाली बेंद्रे

एजेंसी 

नई दिल्ली : बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेस में से एक रहीं सोनाली बेंद्रे पिछले साल कैंसर की गिरफ्त में आ गई थीं. सोनाली ने न्यूयार्क में इलाज के दौरान अपने फैंस के साथ ये खबर शेयर की थी. लेकिन अब लगता है कि सोनाली रिकवरी के बाद काम पर लौटने की तैयारी कर चुकी हैं. सोनाली ने अपने इंस्टाग्राम पर लेटेस्ट फोटो के साथ एक इमोशनल पोस्ट अपने फैंस के साथ शेयर किया है. इस पोस्ट में सोनाली ने बताया कि वो अब काम पर दोबारा वापसी कर चुकी हैं. 

सोनाली ने पोस्ट करते हुए लिखा कि एक रूकावट के बाद काम पर काफी लंबे समय के बाद लौटना अच्छा महसूस करा रहा है. मैं एक अलग सी भावना को महसूस कर रही हूं जिसका एक मकसद है और इसलिए मैं काम पर वापसी करके खुश हूं. मुझे नहीं लगता कि मैं शब्दों में कह पाऊंगी कि मुझे काम पर लौटने के बाद कैसा महसूस हो रहा है. कैमरा को फिर से फेस करना बहुत सारे इमोशन समेटे हुए है. 

बता दें कि सोनाली बेंद्रे को हाई-ग्रेड कैंसर हुआ था. इस बात की जानकारी उन्होंने सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए अपने फैंस को दी थी. जब से लोगों को सोनाली के हाई-ग्रेड मेटास्टेसिस कैंसर के बारे में जानकारी हुई है, तब से लोगों के बीच यह जानने की उत्सुकता बढ़ गई है कि आखिर हाई-ग्रेड मेटास्टेसिस कैंसर होता क्या है?

आसान शब्दों में आपको बताएं तो मेटास्टेसिस कैंसर का वह स्टेज है, जिसमें शरीर के जिस हिस्से में कैंसर हुआ है, वहां से कैंसर के सेल्स टूटकर खून या पस के जरिए शरीर के अन्य अंगों तक फैल जाये तो उसे कैंसर का मेटास्टेसिस या हाई स्टेज कैंसर कहा जाता है. 

फिलहाल सोनाली रिकवरी करके भारत वापसी कर चुकी हैं. इतना ही नहीं ये एक्ट्रेस की जिंदादिली है कि वो काम पर भी वापसी कर चुकी हैं. सोनाली को एक बार फिर से पर्दे पर देखना उनके फैंस के लिए किसी खुशखबरी से कम नहीं है. 

More Photo

    Record Not Found!


More Video

    Record Not Found!


Related Post

Leave a Comments

Name

Contact No.

Email