मनोरंजन

धमाकेदार एक्शन के साथ फिल्म 2.0 का ट्रेलर रिलीज

धमाकेदार एक्शन के साथ फिल्म 2.0 का ट्रेलर रिलीज

नई दिल्‍ली: साउथ फिल्‍म इंडस्‍ट्री के सुपरस्‍टार रजनीकांत और बॉलीवुड के मिस्‍टर फिट अक्षय कुमार पहली बार स्‍क्रीन पर साथ नजर आने वाले हैं और इन दोनों ही सितारों के फैंस इन्‍हें साथ देखने का लंबे समय से इंतजार कर रहे हैं. अक्षय और रजनीकांत की भूमिकाओं वाली बहुप्रतीक्षित फिल्म '2.0' का ट्रेलर (2.0 Trailer) रिलीज हो चुका है. रजनीकांत की सुपरहिट फिल्‍म 'रॉबोट' की इस सीक्‍वेल में एक बार फिर चिट्टी रॉबोट के अवतार में रजनीकांत दिख रहे हैं, जबकि पहली बार इस फिल्‍म में अक्षय कुमार भी नजर आने वाले हैं. अक्षय इस फिल्‍म में एक विलेन के तौर पर नजर आएंगे.

Related image

ट्रेलर में अक्षय कुमार धमाकेदार अंदाज में दिख रहे हैं. यह फिल्‍म एक साइंस फिक्‍शन है और इसके सीन्‍स में आपको वैसा ही अंदाज देखने को मिलेगा. ट्रेलर में जबरदस्‍त वीएफएक्‍स देखने को मिल रहा है. देशभर में अचानक सभी के मोबाइल फोन अचानक उड़कर गायब होने लगते हैं. इस मुसीबत से बचाने आता है, चिट्टी रॉबोट जो चिट्टी का नया वर्जन है.

Image result for 2.0 trailer

इस फिल्‍म को एस. शंकर ने निर्देशित किया है. यह साइंस-फिक्शन थ्रिलर फिल्म 2010 में आई 'एंथिरन' का सीक्वल है. 'एंथिरन' को हिंदी में 'रोबोट' के नाम से रिलीज किया गया था. बता दें, '2.0' अक्षय कुमार की पहली तमिल फिल्म है. फिल्म के गाने ए. आर. रहमान द्वारा कम्पोज किए गए हैं. '2.0' का हिंदी वर्जन का डिस्ट्रीब्यूशन करण जौहर की कंपनी धर्मा प्रोडक्शन कर रही है, वहीं तमिल वर्जन का डिस्ट्रीब्यूशन लायका प्रोडक्शन कर रही है.

More Photo

    Record Not Found!


More Video

    Record Not Found!


Related Post

Leave a Comments

Name

Contact No.

Email