मनोरंजन

दीपिका पादुकोण की शादी को लेकर शाहरुख ने कही ये बात, प्रियंका चोपड़ा से जुड़े सवालों को टाला

दीपिका पादुकोण की शादी को लेकर शाहरुख ने कही ये बात, प्रियंका चोपड़ा से जुड़े सवालों को टाला

मुंबई 

दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की शादी लगातार सुर्खियों में बनी हुई है. वहीं प्रियंका चोपड़ा भी अमेरिकन सिंगर निक जोनास संग इसी नवंबर में शादी करने जा रही हैं. हाल ही में शाहरुख खान से दीपिका और प्रियंका की शादी को लेकर सवाल पूछे गये. दीपिका ने शाहरुख अभिनीत फिल्‍म 'ओम शांति ओम' से बॉलीवुड में डेब्‍यू किया था. इसके बाद भी दोनों ने कई फिल्‍मों में स्‍क्रीन शेयर किया है. शाहरुख ने दीपिका की शादी को लेकर कहा कि दीपिका को मेरा ढेर सारा प्‍यार. भगवान उन्‍हें ढेर सारी खुशियां दें.  किंग खान ने आगे कहा कि, दीपिका की शादी की खबर मिलने के बाद मैंने उन्‍हें कॉल किया और उनसे कहा जैसे मैं अपनी मैरिड लाईफ में खुश हूं, वैसे ही आप भी रहें. दोनों को मेरी तरफ से ढेर सारा प्‍यार.'

हालांकि शाहरुख, प्रियंका-निक के शादी के सवालों को टालते नजर आये. पत्रकार के सवाल खत्‍म होने से पहले ही शाहरुख ने फट से उनकी बात काटते हुए कहा- शादियां तो हमेशा से होती हैं, मैं क्या बोलूं उसमें. बेगानी शादी में अब्दुल्लाह दीवाना. गौरतलब है कि शाहरुख और प्रियंका के अफेयर की खबरें किसी से छुपी नहीं है. कहा जाता है कि दोनों सीरीयस रिलेशनशिप में थे. हालांकि शाहरुख की पत्‍नी गौरी खान को जैसे ही इस अफेयर की भनक लगी, उन्‍होंने शाहरुख को प्रियंका के साथ काम करने से मना कर दिया. बाद में शाहरुख और प्रियंका का ब्रेकअप हो गया.

Image result for shahrukh and deepika

बता दें कि, शाहरुख खान ने 2 नवंबर को अपना 53 वां बर्थडे मनाया. शाहरुख का बर्थडे उनके लिए काफी खास रहा. इस दिन उनकी आनेवाली फिल्म 'जीरो' की ट्रेलर लॉन्च हुआ. इस ट्रेलर को बेहद पसंद किया जा रहा है. फिल्म में शाहरुख के अलावा कटरीना कैफ और अनुष्का शर्मा भी हैं. फिल्म का निर्देशन आनंद एल राय ने किया है. फिल्‍म 21 दिसंबर को रिलीज होगी. 

More Photo

    Record Not Found!


More Video

    Record Not Found!


Related Post

Leave a Comments

Name

Contact No.

Email