मनोरंजन

मशहूर संगीतकार बालाभास्कर सड़क हादसे में बुरी तरह घायल, 2 साल की बेटी की मौत

मशहूर संगीतकार बालाभास्कर सड़क हादसे में बुरी तरह घायल, 2 साल की बेटी की मौत

मलयालम के मशहूर संगीतकार बालाभास्कर सड़क हादसे में बुरी तरह घायल हो गए हैं। मंगलवार (25-09-2018) को तिरुवनंतपुरम के पास पल्लीपुरम में यह सड़क हादसा हुआ है। इस हादसे में उनकी 2 साल की बेटी की मौत हो गई है। हादसे में बालाभास्कर और उनकी पत्नी तेजस्वीनी गंभीर रुप से घायल हैं। पति-पत्नी की स्थिति नाजुक बनी हुई है और अस्पताल में उनका इलाज जारी है। जानकारी के मुताबिक बालाभास्कर अपनी पत्नी और बच्ची के साथ थ्रिसूर में स्थित मंदिर में पूजा-अर्चना कर लौट रहे थे।

मंगलापुरम पुलिस ने ‘न्यूज मिनट’ को बतलाया कि कार चला रहे ड्राइवर को गाड़ी चलाते वक्त झपकी आ गई। झपकी आने की वजह से ड्राइवर का संतुलन गाड़ी पर से बिगड़ गया और यह हादसा हुआ। इस हादसे में ड्राइवर अर्जुन भी गंभीर रूप से घायल हो गया है जिसका इलाज अस्पताल में चल रहा है। बालाभास्कर की पत्नी की स्थिति अभी नाजुक बतलाई जा रही है। बालाभास्कर की गाड़ी सड़क किनारे एक पेड़ से टकरा गई। हाइवे पर गश्त लगा रही पुलिस ने उन्हें नजदीक के अस्पताल में भर्ती कराया।

आपको बता दें कि बालाभास्कर ने 12 साल की उम्र से ही स्टेज शो करना शुरू कर दिया था। बालाभास्कर fusion music के लिए पूरे दक्षिण भारत में मशहूर हैं। बालाभास्कर की गिनती मलयालम फिल्मों के सबसे युवा संगीतकारों में होती है। बालाभास्कर ने महज 17 साल की उम्र में मलयालम फिल्म ‘मंगालाया पलक’ के लिए म्यूजिक कम्पोज किया था।

More Photo

    Record Not Found!


More Video

    Record Not Found!


Related Post

Leave a Comments

Name

Contact No.

Email