मनोरंजन

बेतुका है पत्नी की जासूसी का आरोप, नवाजुद्दीन ने कहा

एजेंसियों से 

मुंबई: अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी का नाम ‘कॉल डिटेल रिकार्ड’ (सीडीआर) घोटाले में आया लेकिन उन्होंने अपने खिलाफ किये गए दावों को खारिज करते हुए इसे बेतुका करार दिया है. 43 साल के अभिनेता ने ट्वीट किया और घोटाले में उनके शामिल होने को लेकर उनसे तब सवाल करने के लिए मीडिया की आलोचना की जब वह अपनी बेटी शोरा के साथ एक प्रदर्शनी में उसके स्कूल गए थे. उन्होंने अपनी बेटी के साथ प्रदर्शनी की कुछ तस्वीरों के साथ लिखा, ‘‘कल शाम मैं अपनी बेटी की ‘हाइड्रोइलेक्ट्रिक पावर जेनरेटर’ परियोजना तैयार करने में मदद कर रहा था और मैं आज सुबह परियोजना की प्रदर्शनी के लिए उसके स्कूल गया. मैं तब हैरान हो गया जब मीडिया ने मेरे ऊपर लगे बेतुके आरोपों को लेकर सवाल किये. डिस्गस्ट.’’

ठाणे पुलिस ने बीते रोज कहा था कि उन्होंने सीडीआर घोटाले की जांच को लेकर सिद्दीकी, उनकी पत्नी, अंजलि और एक वकील को समन किया जो कि ठाणे में पिछली जनवरी में प्रकाश में आया था.

पुलिस उपायुक्त (अपराध) अभिषेक त्रिमुखी ने मीडियाकर्मियों को बताया कि तीनों को तब बुलाया गया जब कुछ गिरफ्तार किये गए व्यक्तियों ने पुलिस को बताया कि एक वकील ने अभिनेता की पत्नी के सीडीआर निजी जासूसों से प्राप्त किए थे. सीडीआर रैकेट 24 जनवरी को सामने आया था और एक गुप्त सूचना के आधार पर पुलिस ने जिले के कलवा से चार निजी जासूसों को पकड़ा था. त्रिमुखी ने कहा कि तब से इस घोटाले में 11 व्यक्तियों को गिरफ्तार किया गया है, जिसमें निजी व्यक्तियों के सीडीआर अवैध रूप से प्राप्त करने और बिक्री शामिल हैं.

 

Related Post

Leave a Comments

Name

Email

Contact No.