मनोरंजन

'मणिकर्णिका' पर हो रहे विवाद को लेकर कंगना रनौत ने तोड़ी चुप्‍पी

'मणिकर्णिका' पर हो रहे विवाद को लेकर कंगना रनौत ने तोड़ी चुप्‍पी

रिपोर्ट 

पद्मावत के बाद ऐतिहा‍सिक फिल्‍म 'मर्णिकर्णिका : द क्‍वीन ऑफ झांसी' विवादों में आ गई है. कहा जा रहा है कि इस फिल्‍म में झांसी की रानी लक्ष्‍मीबाई और एक अंग्रेज अफसर के बीच लव मेकिंग सीन फिल्‍माया जा रहा है, जबकि इस बारे में फिल्‍म में रानी लक्ष्‍मीबाई का किरदार निभा रहीं अभिनेत्री कंगना रनौत का कहना है कि ऐसा कुछ भी नहीं है.  फिल्‍म की शूटिंग के लिए गुरुवार को जोधपुर पहुंची कंगना ने एयरपोर्ट पर बात करते हुए कहा, देश की जिस बेटी ने आ‍जादी के आंदोलन में अहम भूमिका निभाई, उनका नाम तक लोग गर्व से लेते है. 

क्‍वीन अभिनेत्री ने कहा,' मेरे लिए इस फिल्‍म के साथ जुड़ना गर्व की बात है. इस फिल्‍म के बारे में कुछ गलत सोचना भी नीच बात है. हम तो कभी ऐसा सोच भी नहीं सकते.' फिल्‍म के हो रहे विरोध पर कंगना ने खुलकर अपना पक्ष रखा. गौरतलब है कि सर्व ब्राह्मण महासभा फिल्म मणिकर्णिका में झांसी की रानी लक्ष्मीबाई को एक विदेशी की प्रेमिका बताये जाने को लेकर फिल्म का विरोध कर रही है.

फिल्‍म की शूटिंग के लिए बीकानेर रवाना होने से पहले कंगना ने जोधुपर एयरपोर्ट पर राजस्‍थान में हो रहे फिल्‍म के विरोध पर कहा, मैं यह कहना चाहूंगी कि कुछ लोग विवाद कर इसके माध्‍यम से प्रसिद्ध होना चाहते है. झांसी की रानी के प्रमोशन प्रसंग के बारे में जो वो बोल रहे हैं, फिल्‍म में ऐसा कुछ भी नहीं है. लोगों के इस तरह विवाद पैदा करने से फिल्‍म के डायरेक्‍टर को काफी ठेस पहुंची है.

कंगना ने बताया, फिल्‍म बाहुबली के राइटर ने ही यह फिल्‍म लिखी है और वे इस किरदार से इतने प्रभावित हुए कि अपनी बेटी का नाम तक मणिकर्णिका रख दिया है. यह फिल्म अंग्रेजों और झांसी की रानी के बीच हुई लड़ाई पर आधारित है. बता दें कि फिल्‍म की फाइनल शूटिंग बीकानेर में हो रही है. फिल्‍म में कंगना रानी लक्ष्‍मीबाई, अतुल कुलकर्णी तात्या टोपे, सोनू सूद सदाशिव और अंकिता लोखंडे झलकारी बाई की भूमिका में हैं. गौरतलब है कि साल 2017 के अक्‍टूबर-नवंबर महीने में फिल्‍म की शूटिंग जयपुर और जोधपुर में हुई थी. नवंबर में ही मेहरानगढ़ फोर्ट पर एक घोड़े पर छलांग लगाने का शॉर्ट देते हुए कंगना घायल हो गई थी तो डॉक्‍टर ने आराम करने की सलाह दी थी. 

More Photo

    Record Not Found!


More Video

    Record Not Found!


Related Post

Leave a Comments

Name

Contact No.

Email