मनोरंजन

टाइगर श्रॉफ ने जवान की प्रशंसा की, किंग खान को लेकर सोशल मीडिया पर बड़ी बात लिख दी

टाइगर श्रॉफ ने जवान की प्रशंसा की, किंग खान को लेकर सोशल मीडिया पर बड़ी बात लिख दी

मुंबई : इन ‎दिनों शाहरुख खान की ‎फिल्म जवान का जलवा बरकरार है। हर तरफ इसी की ही चर्चा हो रही है। सिनेमाघरों से लेकर बॉक्स ऑफिस पर तक शाह रुख खान की ये धमाकेदार मूवी जमकर धूम मचा रही है। आलम ये है कि रिलीज के पहले दो दिन में ताबड़तोड़ कमाई कर जवान ने एक नया कीर्तिमान रच रहा है। इतना ही नहीं जवान में शाहरुख खान की एक्टिंग की हर कोई तारीफ कर रहा है।

इस बीच हीरोपंती फेम एक्टर टाइगर श्रॉफ ने शाह रुख की जवान की प्रशंसा की है और किंग खान को लेकर सोशल मीडिया पर बड़ी बात लिख दी है। टाइगर श्रॉफ ने शनिवार को सुबह अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल पर जवान को लेकर अपना रिएक्शन दिया है। टाइगर ने लिखा है ‎कि बार उठाया और तोड़ दिया बार, बधाई हो शाह रुख खान सर एक और ऐतिहासिक सफलता के लिए, इतना ही नहीं आपको ढे़र सारा प्यार। इस तरह से टाइगर श्रॉफ ने शाह रुख खान और जवान की तारीफ में जमकर कसीदे पढ़ें है।

Open photo

यहां गौरतलब है कि शाह रुख की ‎फिल्म जवान एक मास एंटरटेनर मूवी है, जो आपको देखने पर यकीनन मजा देगी। टाइगर श्रॉफ बॉलीवुड इंडस्ट्री के दमदार कलाकारों में शुमार है। खासतौर पर फिटनेस को लेकर टाइगर का नाम काफी जाना जाता है। गौर करें टाइगर श्रॉफ की अपकमिंग फिल्मों की तरफ तो,आने वाले समय में ये कलाकार सुपरस्टार अक्षय कुमार के साथ फिल्म बड़े मियां छोटे मियां और अमिताभ बच्चन के साथ गणपत में नजर आएंगे। गणपत में टाइगर की पहले को-स्टार कृति सेनन भी दिखाई देंगी।(एजेंसी)

More Photo

    Record Not Found!


More Video

    Record Not Found!


Related Post

Leave a Comments

Name

Contact No.

Email