मनोरंजन

भारतीय कंटेंट सिनेमा के लिए एक बड़ा मील का पत्थर है-भूमि पेडनेकर

भारतीय कंटेंट सिनेमा के लिए एक बड़ा मील का पत्थर है-भूमि पेडनेकर

अनिल बेदाग

मुंबई : युवा बॉलीवुड अभिनेत्री भूमि पेडनेकर वर्तमान में भक्षक में अपने शानदार प्रदर्शन के लिए मिली सर्वसम्मत सराहना और प्यार का आनंद ले रही हैं। 12वीं फेल के साथ थिएट्रिकल रूप से इंडस्ट्री के लिए बड़ी स्लीपर हिट बनने और स्ट्रीमिंग पर भक्षक के वैश्विक हिट बनने के साथ, कंटेंट फिल्में फिर से धूम मचा रही हैं।

भूमि को उनके अविश्वसनीय काम के कारण भारतीय फिल्म इंडस्ट्री के सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्रियों में से एक माना जाता है। भक्षक में उनका बेहद सूक्ष्म और शानदार प्रदर्शन अविश्वसनीय सराहना अर्जित कर रहा है। भक्षक ने एक और मील का पत्थर स्थापित किया है जो वैश्विक कंटेंट मंच पर भारत को गौरवान्वित करता है - यह पिछले कुछ हफ्तों से विश्व स्तर पर शीर्ष 5 गैर-अंग्रेजी फिल्मों में से एक है।

भूमि ख़ुशी जताते हुए कहती हैं, “कंटेंट फ़िल्में हाल ही में इंडस्ट्री का सबसे बड़ा आकर्षण रही हैं और इससे मुझे बहुत खुशी और बहुत आशा मिलती है। मैं अपने करियर, अपनी पहचान का श्रेय दूरदर्शी सिनेमा और फिल्म निर्माताओं को देती हूं। जबकि 12वीं फेल, जो कि मैंने अपने जीवन में देखी सबसे बेहतरीन फिल्मों में से एक है,थिएट्रिकल रूप से साल की स्लीपर हिट बन गई,भक्षक स्ट्रीमिंग पर वैश्विक चार्ट में शीर्ष पर रहा है।”

Open photo

वह आगे कहती हैं, “दुनिया का मनोरंजन करने के लिए भारतीय कंटेंट उस सिनेमा के लिए एक बड़ा मील का पत्थर है जो हम वर्तमान में बना रहे हैं। भक्षक उन कुछ फिल्मों में से एक है, जो विश्व स्तर पर धूम मचा चुकी है। यह हम सभी के लिए एक बड़ी उपलब्धि है और हमारे इंडस्ट्री के लिए गर्व का क्षण है।

भूमि आगे कहती हैं, "पीढ़ियों से, कंटेंट वाली फिल्मों ने फिल्मों के निर्माण या उपभोग के तरीके को बदल दिया है और मुझे उम्मीद है कि भक्षक जैसी फिल्में आने वाले वर्षों में उस तरह की फिल्में बनाने में योगदान देंगी।"

वह कहती हैं, “एक भारतीय कलाकार होने के नाते, भारतीय सिनेमा को दुनिया भर के दर्शकों का मनोरंजन करते देखना मेरे लिए सबसे अच्छा उपहार है! मुझे उम्मीद है कि अधिक से अधिक भारतीय फिल्में और सीरीज वैश्विक स्तर पर लोगों को प्रभावित करेंगी और भारत वैश्विक मनोरंजन परिदृश्य का अगला अध्याय लिखेगा!”

More Photo

    Record Not Found!


More Video

    Record Not Found!


Related Post

Leave a Comments

Name

Contact No.

Email