मनोरंजन

पंजाबी एक्ट्रेस जैस्मीन भसीन ने किया खुलासा, रेप की धमकी से हो गई डिप्रेशन का ‎शिकार

पंजाबी एक्ट्रेस जैस्मीन भसीन ने किया खुलासा, रेप की धमकी से हो गई डिप्रेशन का ‎शिकार

मुंबई : पंजाबी एक्ट्रेस जैस्मीन भसीन ने खुलासा ‎किया है ‎कि ‘बिग बॉस 14’ पार्टिसिपेट करने के बाद उन्हें एक पा‎र्टि‎सिपेंट के फैंस से रेप की धमकी ‎मिल रही थी, ‎जिसके चलते वह ‎डिप्रेशन का शिकार हो गई। बता दें ‎कि ‎बिग बॉस कर के उन्होंने खूब पॉपुलैरिटी हासिल की थी। उन्होंने अपने गेम प्लान और व्यवहार से अपने फैनबेस का विस्तार किया था।

इसी सीजन में उनके दोस्त रहे अली गोनी बतौर वाइल्ड कार्ड एंट्री की थी और ऑडियंस को दोनों की केमेस्ट्री भी खूब पसंद आई थी। अब अली और जैस्मीन एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। जैस्मीन ने एक इंटरव्यू में बताया कि उनके शो से बाहर निकलने के बाद उन्हें सीजन में एक कंटेस्टेंट रहे फैंस की तरफ से रेप के धमकियां मिल रही थी। इससे उनकी मेंटल हेल्थ पर प्रभाव पड़ा था।

जैस्मीन भसीन ने मी‎डिया को दिए इंटरव्यू में उन्होंने बताया कि कैसे इस मामले ने उनके मानसिक स्वास्थ्य पर बुरी तरह से असर डाला था। जैस्मीन भसीन ने कहा, रेप की धमकी देने वाले शो के अन्य कंटेस्टेंट के फैंस थे। मुझे समझ नहीं आता कि जब आप किसी से प्यार करते हैं, तो किसी से नफरत कैसे शुरू कर सकते हैं। आप वही देते हैं जो आपके पास है।

जैस्मीन भसीन ने आगे कहा ‎कि अगर आपके अंदर प्यार है तो आप प्यार देते हैं। आप नफरत करते हैं अगर आपके अंदर नफरत है तो। यह आपकी पर्सनैलिटी बनाते हैं। जब आप किसी से मिलते हैं तो आपको अच्छा लगता है। जब आप किसी दूसरे व्यक्ति से मिलते हैं तो आपको इरिटेशन महसूस होती है। इसलिए लोग वही देते हैं जो उनके पास है। मुझे समझ नहीं आता कि जो इंसान किसी और से प्यार करता है वो मेरे लिए इतनी नफरत कैसे कर सकता है? इसलिए मुझे ऐसा कॉन्सेप्ट कभी समझ नहीं आया और उस समय मैं बहुत तनाव में थी। बता दें ‎कि ‘बिग बॉस 14’ के दौरान जैस्मीन की रुबीना दिलैक के साथ ज्यादा लड़ाइयां होती थीं, जो शायद नाम बदलकर धम‎कियां दे रहे हैं।(एजेंसी)

More Photo

    Record Not Found!


More Video

    Record Not Found!


Related Post

Leave a Comments

Name

Contact No.

Email