राष्ट्रीय

एकता कपूर और वीर दास ने जीता इंटरनेशनल एमी अवॉर्ड

एकता कपूर और वीर दास ने जीता इंटरनेशनल एमी अवॉर्ड

Emmy Awards Show 2023: इंटरनेशनल एमी अवार्ड 2023 में बॉलीवुड के भी कई सेलिब्रिटीज को सम्मानित किया गया है. उनमें से एक प्रमुख नाम है वीर दास जिन्होंने बेस्ट यूनिक कॉमेडी के लिए इंटरनेशनल अवार्ड जीता है. एक्टर को फिल्म "वीर दास-लैंडिंग के लिए यूनिक कॉमेडी स्पेशल कैटिगरी में ये अवार्ड मिला है. यह अवार्ड वीर दास ने डेरी गर्ल्स सीजन 3 के साथ शेयर किया है.

फिल्म को वीर दास ने खुद किया है डायरेक्ट

यह फिल्म वीर दास ने खुद डायरेक्ट की है. इसमें वीर दास ने पॉलिटिकल नजरिए से इंडियन-अमेरिकन कल्चर के इंटरसेक्शन पर बात कही है. एक इंसान जो इंडिया में पैदा हुआ है और अमेरिका में पला बढ़ा है. इस फिल्म को आप नेटफ्लिक्स पर भी देख सकते हैं. यह अवार्ड जीतने के बाद वीर दास के फैंस और उनके सेलिब्रिटी दोस्तों ने उन्हें बधाई दी है.

अवार्ड जीतने के बाद वीर दास ने यह कहा
एक रिपोर्ट के अनुसार वीर दास ने अवार्ड जीतने के बाद कहा है कि लैंडिंग के लिए सर्वश्रेष्ठ कॉमेडी के लिए अंतर्राष्ट्रीय एमी पुरस्कार प्राप्त कर मैं खुद को खुशकिस्मत महसूस कर रहा हूं. उन्होंने कहा कि यह मेरी टीम और नेटफ्लिक्स के बिना यह संभव नहीं होता. वीर ने कहा कि यह यात्रा बहुत ही असाधारण है.उन्होंने आगे कहा कि,"यह पुरस्कार सिर्फ मेरे काम को स्वीकृति प्रदान नहीं करता है, बल्कि भारत की विविधते से भरे कहानियों और आवाजों के लिए एक उत्सव जैसा है. 

एकता कपूर को भी मिला यह सम्मान
इस इवेंट में एकता कपूर को भी खास सम्मान दिया गया है. उन्हें 2023 इंटरनेशनल एमी डायरेक्टोरेट पुरस्कार से सम्मानित किया गया है. यह अवार्ड पाने वाली एकता कपूर पहली भारतीय निर्माता बन गई हैं. अवार्ड पाने के बाद वह भावुक भी हो गई. अभी हाल ही में एकता कपूर ने इंस्टा पर एमी अवॉर्ड का एक विडियो शेयर किया है और उसमें लिखा है कि,"एमी घर लेकर आ रही हूं".

More Photo

    Record Not Found!


More Video

    Record Not Found!


Related Post

Leave a Comments

Name

Contact No.

Email