राष्ट्रीय

एमसीडी चुनाव के लिए प्रचार समाप्त...

एमसीडी चुनाव के लिए प्रचार समाप्त...

कुरैशी/सनंत/मधुवाला

No description available.

नयी दिल्ली : एमसीडी चुनाव के लिए प्रचार आज शाम पांच बजे समाप्त हो गया।मतदान परसो होगा। इसके साथ ही एमसीडी चुनाव प्रचार शोर समाप्त हो गया।

अंतिम चरण के प्रचार के मद्देनजर प्रशासन ने सुरक्षा के कड़े प्रबंद्ध किये थे।जगह जगह पुलिस ने चाक चौबंद व्यवस्था की थी।वीडियो ग्राफी की जा रही थी।इस वजह से प्रत्याशियों ने निर्धारित समय पर प्रचार समाप्त कर दिया।

दिल्ली नगर निगम चुनाव प्रचार के आखिरी दौर में महानगर में जगह जगह रैलियों के कारण जाम लगा रहा।गली मोहल्लों की स्थितियां भी सामान्य नहीं रही।नारों से आसमान गूंजता रहा।

आखिरी दौर की रैलियों में भाजपा,आप, कांग्रेस,बसपा एवं अन्य छोटे दलों के शीर्ष नेताओं ने भी हिस्सा लिया।बागी एवं आजाद प्रत्याशियों ने तो पूरा दमखम दिखाया।

राजधानी की सर्वाधिक चर्चित सीट सीलमपुर वार्ड संख्या 225 में विधानसभा क्षेत्र के पूर्व प्रत्याशी हाजी अफजाल ने अपनी पत्नी के समर्थन में इलाके में बड़ी रैलियां निकाली। कल प्रत्याशी को मंदिर में सिक्कों एवं लड्डुओं से तौला गया था। लोगों ने उनका फूल मालाओं के साथ भव्य स्वागत भी किया।

हाजी अफजाल की पत्नी हज्जन शकीला अफजाल यहाँ से 10 वर्षो से बसपा की निगम पार्षद रही हैं और इस बार स्वतंत्र प्रत्याशी हैं।इनका चुनाव चिन्ह ऑटो रिक्शा है। 

हाजी अफजाल ने कहा कि उनकी पत्नी 10 वर्षो तक पार्षद रहकर क्षेत्र में कई काम किये।भाईचारे का संदेश दिया।सभी के सुख दुख में साथ रहे हैं।इसलिए जनता सेवा करने का मौका दें,ताकि वे अधूरे काम को पूरा कर सकें।एल.एस।

More Photo

    Record Not Found!


More Video

    Record Not Found!


Related Post

Leave a Comments

Name

Contact No.

Email