राष्ट्रीय

खौफनाक कांड: कलयुगी भाई ने बहन की हत्या कर लाश नदी में फेंका, जाने क्या है पूरा मामला

खौफनाक कांड: कलयुगी भाई ने बहन की हत्या कर लाश नदी में फेंका, जाने क्या है पूरा मामला

मधुबनी: बिहार के मधुबनी में ऑनर किलिंग का खौफनाक मामला सामने आया है, जहां एक शख्स ने अपनी नाबालिग बहन की हत्या कर शव को नदी में फेंक दिया। आरोपी ने अपनी बहन की गला घोंटकर हत्या की। फिर उसके शव को नदी में फेंक कर फरार हो गया। हालांकि, मामले की सूचना मिलते ही पुलिस ने जांच तेज की और आरोपी भाई को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने इसे 'ऑनर किलिंग' का मामला बताया है। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

25 वर्षीय भाई ने की 15 साल की बहन का मर्डर
पुलिस ने कहा कि लौकहा थाना क्षेत्र की 15 वर्षीय लड़की 21 अक्टूबर की शाम को नवरात्र के दौरान एक स्थानीय मंदिर में पूजा करने के लिए निकली थी। इसके बाद से उसका कुछ पता नहीं चल रहा था। वो घर भी वापस नहीं लौटी। परिवार के सदस्यों ने उसकी काफी तलाश की लेकिन जब वह अगले दो दिनों तक वापस नहीं लौटी तो उसकी मां ने मामले की सूचना स्थानीय पुलिस को दी।

पुलिस जांच में आरोपी का कबूलनामा
शिकायत मिलते ही पुलिस हरकत में आई। टेक्निकल सर्विलांस के दौरान शक की सुई किशोरी के बड़े भाई की तरफ घूमी। लौकहा के थाना प्रभारी संतोष मंडल ने बताया कि शक होते ही पुलिस ने आरोपी से पूछताछ शुरू की। पहले तो आरोपी ने पुलिस को गुमराह करने की कोशिश की, लेकिन आखिरकार उसने अपनी बहन की हत्या करने और उसके शव को नदी में दफनाने की बात कबूल कर ली।

भाई ने बताया क्यों किया बहन का मर्डर
पुलिस अधिकारी ने आगे बताया कि पूछताछ के दौरान, आरोपी ने कहा कि उसने अपनी बहन को एक स्थानीय युवक के साथ आपत्तिजनक स्थिति में देखा था। इसी के बाद उसे गुस्सा आया। उसने ये भी कहा कि गुस्से की वजह से उसने अपनी बहन का गला घोंट दिया। उसके शव को नदी के तल में दफना दिया।

More Photo

    Record Not Found!


More Video

    Record Not Found!


Related Post

Leave a Comments

Name

Contact No.

Email