राष्ट्रीय

पुलिस की वर्दी पहनकर वीडियो बनाना पड़ा भारी, केस दर्ज होते ही फरार हुआ यूट्यूबर

पुलिस की वर्दी पहनकर वीडियो बनाना पड़ा भारी, केस दर्ज होते ही फरार हुआ यूट्यूबर

मुरादाबाद  : मुरादाबाद में एक फेमस यूट्यूबर नटवरलाल अब्दुल्ला पठान को पुलिस की वर्दी पहनकर वीडियो बनाना महंगा पड़ गया। यूपी पुलिस ने अब्दुल्ला पठान के खिलाफ मुकदमा दायर किया है। फिलहाल अब्दुल्ला फरार बताया जा रहा है।

अब्दुल्ला पठान का हाल ही एक वीडियो वायरल हुआ था। जिसमें वह इंस्पेक्टर की वर्दी पहनकर कोहनी से नारलिय फोड़ता नजर आया था। वीडियो सामने आने के बाद पुलिस ने अब्दुल्ला के खिलाफ मुरादाबाद के कुंदरकी थाने में केस दर्ज किया है।

कुंदरकी से झोलाछाप हकीम यूट्यूबर अब्दुल्ला पठान के खिलाफ धारा 171 के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है। आला अधिकारियों ने कहा कि पुलिस की वर्दी पहनकर सोशल मीडिया पर उसे वायरल करना एक संगीन अपराध है। यूट्यूबर अब्दुल्ला पठान नारियल को हाथों से फोड़ने, ट्रक को शरीर से बांधकर खींचने, बस को रोकने की महारत हासिल करने के बाद इतना फेमस हुआ कि उसने अपना दवाखाना ही खोल लिया और झोलझाप बनकर लोगों की बीमारियों का इलाज करने लगा था। दवाई के नाम पर मरीजों से मोटी रकम भी वसूली की जा रही थी।

अब्दुल्ला ना सिर्फ सेक्स संबंधी, बल्कि किडनी और लीवर की समस्याओं की शर्तिया इलाज का दावा करता था। अब्दुल्ला की परामर्श फीस 200 रुपए थी, जो बीमारी को गंभीर बताकर और दवाओं के लिए मरीज से 5,000 से 50,000 रुपए तक ऐंठ लेता था। उसका अस्पताल भी बिना रजिस्ट्रेशन का चल रहा था। बताया जा रहा है कि अब्दुल्ला के खिलाफ 44 से अधिक शिकायतें हुईं थीं।

शिकायत मिलने के बाद स्वास्थ्य विभाग ने यूट्यूबर झोलाछाप के दवाखाने पर छापामार कर वहां से बड़ी मात्रा में नकली दवाइयां जब्त की थी और अस्पताल सील कर दिया था। फिलहाल पुलिस इस यूट्यूबर को दो अलग अलग दर्ज हुए मुकदमों में तलाश कर रही है। कुंदरकी पुलिस का कहना है कि हर समय बाउंसर अपने साथ रखने वाला अब्दुल्ला पठान फरार है। पुलिस उसके घर पर दबिश भी दे चुकी है।

यूट्यूबर अब्दुल्ला पठान सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव है। फेसबुक पर उसके 7,82,000 से अधिक फॉलोअर्स हैं। उसका यूट्यूब चैनल भी है। साल 2020 में आरोपित अब्दुल्ला ने वी-मेट नामक वीडियो-शेयरिंग एप्लिकेशन के साथ एक ब्लाइंड डेट प्रतियोगिता में हिस्सा लिया था। जिसके जीतकर वह सनी लियोनी के साथ डेट पर गया था।

More Photo

    Record Not Found!


More Video

    Record Not Found!


Related Post

Leave a Comments

Name

Contact No.

Email