राष्ट्रीय

प.बंगाल: स्पा, सैलून, ब्यूटी पॉर्लर के नाम पर चल रहा था सेक्स रैकेट, पुलिस ने 30 लोगों को किया गिरफ्तार

प.बंगाल: स्पा, सैलून, ब्यूटी पॉर्लर के नाम पर चल रहा था सेक्स रैकेट, पुलिस ने 30 लोगों को किया गिरफ्तार

एजेंसी 

पश्चिम बंगाल: कोलकाता पुलिस ने शहर के दो ब्यूटी पार्लर और दो अन्य परिसर में एक साथ छापेमारी करके 29 सेक्स वर्कर्स (यौनकर्मियों) को बचाया. एक अधिकारी ने सोमवार को इसकी जानकारी देते हुए कहा कि वेश्यालय के मैनेजरों, दलालों और ग्राहकों सहित 30 लोगों को पुलिस ने गिरफ्तार किया. संयुक्त आयुक्त (अपराध) मुरलीधर शर्मा ने कहा कि सिटी पुलिस की एंटी ह्यूमन ट्रैफिकिंग यूनिट ने शनिवार रात को कोलकता के दक्षिणी और सेंट्रल हिस्से में छापेमारी करके इस ऑपरेशन को अंजाम दिया.

जाधवपुर पुलिस स्टेशन के अंतर्गत प्रिंस अनवर शाह रोड पर तीसरे मंजिल के फ्लैट से वेश्यालय के मैनेजर सहित आठ लोगों को गिरफ्तार किया गया और सात सेक्स वर्कर्स को बचाया गया. भवानीपुर पुलिस स्टेशन के अंतर्गत भगवान महावीर सरानी के स्वीट एंड शॉवर फैमिली सैलून और स्पा में छापे मारे गए. नौ ग्राहकों, 10 सेक्स वर्कर्स, एक मैनेजर और दो दलालों को पकड़ा गया. स्पा से एक वेश्यालय संचालित किया जा रहा था.

सेक्स वर्कर्स को पीड़िताओं के तौर पर वहां से हटाया गया और अन्य को हिरासत में ले लिया गया. तीसरी छापेमारी के दौरान गरियाहाट पुलिस स्टेशन के तहत एक राशबिहारी एवेन्यू परिसर की पहली मंजिल से दो ग्राहकों, वेश्यालय के मालिक और मैनेजर को गिरफ्तार कर छह सेक्स वर्कर्स को बचाया गया.

वेश्यालय के रूप में चलाए जा रहे गाइज एंड डॉली ब्यूटी पार्लर पर भी पुलिस ने छापेमारी कर के मैनेजर सहित दो दलाल और तीन ग्राहकों को पकड़ा और छह सेक्स वर्कर्स को बचाया. संबंधित पुलिस थानों में आरोपियों के खिलाफ धारा 120 बी (आपराधिक साजिश) और अनैतिक तस्करी (रोकथाम) अधिनियम की प्रासंगिक धाराओं के तहत मामले दर्ज कर लिए गए हैं.

More Photo

    Record Not Found!


More Video

    Record Not Found!


Related Post

Leave a Comments

Name

Contact No.

Email