राष्ट्रीय

भीषण सड़क हादसा: टैंकर और टाटा सूमो की भिड़ंत में 12 की मौत

भीषण सड़क हादसा: टैंकर और टाटा सूमो की भिड़ंत में 12 की मौत

नई दिल्ली: कर्नाटक के चिकबल्लापुर में भीषण सड़क हादसा हो गया. इस दुर्घटना में 12 लोगों की मौत हो गई है. यह हादसा गुरुवार सुबह 7 बजकर 15 मिनट पर एनएच 44 पर चित्रावती ट्रैफिक पुलिस स्टेशन के ठीक सामने हुआ.  इस घटना में 12 की मौत और एक गंभीर रूप से घायल हुआ है. मरने वालों में 8 पुरुष और 4 महिलाएं शामिल हैं. एनएच 44 पर एक खड़े टैंकर में सामने से आ रही टाटा सूमो ने टक्कर मार दी. टैंकर और सूमो की टक्कर के बाद घायलों को अस्पतालों में भर्ती करवाया गया था, जहां उनकी मौत हो गई.सूत्रों के मुताबिक, घने कोहरे की वजह से कार ड्राइवर सड़क किनारे खड़े टैंकर को देख नहीं सका और उनमें जाकर भिड़ गया. 

सड़क हादसे में 12 की मौत
एसपी चिक्कबल्लापुर ने घटना की जानकारी देते हुए कहा,"आज सुबह 7:15 बजे एनएच 44 (बैंगलोर-हैदराबाद) हाईवे पर चिक्कबल्लापुर के पास एक सड़क दुर्घटना हुई. AP02CH 1021 नंबर की टाटा सूमो ने NL01Q1954 नंबर के टैंकर को पीछे से टक्कर मार दी. टाटा सूमो में सवार 12 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई. एक व्यक्ति गंभीर रूप से घायल है, जिसका इलाज चिक्कबल्लापुर जनरल अस्पताल में किया जा रहा है.हम पीड़ितों, ड्राइवरों और घटना में शामिल वाहनों के बारे में जानकारी इकट्ठा कर रहे हैं.

खड़े टैंकर मे ंघुस गई कार
पुलिस ने बताया कि यह दुर्घटना सुबह करीब सात बजे चिक्कबल्लापुर शहर के जिला मुख्यालय के बाहरी इलाके में हुई. एसयूवी आंध्र प्रदेश में अनंतपुर से बेंगलुरु जा रही थी तभी चालक ने राष्ट्रीय राजमार्ग-44 पर खड़े एक टैंकर में टक्कर मारी दी, जिससे चार महिलाओं समेत 12 यात्रियों की मौत हो गई. पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि प्रारंभिक जांच से पता चला है कि दुर्घटना में मारे गए लोग अनंतपुर जिले के रहने वाले थे. मृतकों में कार चालक भी शामिल है. हादसे की वजह का अभी पता नहीं चला है. ऐसा संदेह है कि कोहरे के कारण दृश्यता कम होने से दुर्घटना हुई होगी लेकिन अभी इसकी पुष्टि नहीं हुई है. उन्होंने बताया कि मृतक अनंतपुर के गोरंटला के रहने वाले थे और एक परिवार के नहीं थे.पुलिस ने बताया कि भारतीय दंड संहिता की संबंधित धाराओं के तहत दुर्घटना का एक मामला दर्ज किया गया है और मृतकों की पहचान करने तथा उनके परिवार के सदस्यों से संपर्क करने का प्रयास किया जा रहा है.

More Photo

    Record Not Found!


More Video

    Record Not Found!


Related Post

Leave a Comments

Name

Contact No.

Email