राष्ट्रीय

गुनाह छिपाने के लिए ड्राइवर ने झाड़ियों में फैंका शव, जाने क्या है मामला

गुनाह छिपाने के लिए ड्राइवर ने झाड़ियों में फैंका शव, जाने क्या है मामला

एजेंसी 

बटाला : निकटवर्ती गांव लौंगोवाल खुरद में एक युवक को ट्रक के नीचे देकर उसका कत्ल करने का मामला सामने आया है। इस संबंध में जानकारी देते हुए डी.एस.पी सिटी बी.के सिंगला व एस.एच.ओ सिविल लाइन मुखत्यार सिंह ने संयुक्त रूप से बताया कि पुलिस को दर्ज करवाए बयानों में मृतक वीरू मसीह के भाई बीरा मसीह पुत्र कुन्नन मसीह निवासी गांव लौंगोवाल खुरद ने बताया कि आज सुबह 5 बजे के करीब मेरा छोटा भाई वीरू मसीह घर से बाहर शौच हेतु गया और मैं भी उसके पीछे बाहर निकला तो देखा कि वीरू सड़क किनारे शौच हेतु बैठा है और पास ही रछपाल सिंह उर्फ बिल्लू पुत्र महिन्द्र सिंह निवासी लौगोंवाल खुरद अपना ट्रक नं.पी.बी.-06-2986 स्टार्ट करके खड़ा है और इसने अचानक अपने ट्रक को मेरे भाई वीरू मसीह पर चढ़ा दिया जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। 

बीरा मसीह ने बयानों में यह भी लिखवाया है कि इसके बाद उक्त ट्रक चालक ने मेरे भाई का शव खुर्द-बुर्द करने की नीयत से सड़क से उठाकर झाड़ियों में फैंक दिया और ट्रक मौके से भगा ले गया। इसके अलावा उक्त ट्रक चालक ने अपना ट्रक रास्ते में खड़ी स्विफ्ट डिजायर कार में दे मारी जिससे गाड़ी का काफी नुक्सान हुआ है।

उक्त पुलिस अधिकारियों ने आगे बताया कि बीरा मसीह ने अपने बयानों में आगे लिखवाया है कि रछपाल सिंह ने उसके का भाई वीरू मसीह का कत्ल रंजिशन किया है क्योंकि रछपाल सिंह बिल्लू अपना ट्रक हमारे घर के बाहर गली में खड़ा करता थ जिसे हमने कई बार ट्रक को साइड पर खड़ा करने कहा था लेकिन रछपाल सिंह हमारी बात नहीं मानता था और यहां पर ही ट्रक खड़ा करने की बात करता था। बीरा मसीह अनुसार इसी रंजिश के चलते रछपाल सिंह ने आज मेरे भाई वीरू मसीह को ट्रक के नीचे कुचलकर उसका कत्ल कर दिया है।

डी.एस.पी सिंगला व एस.एच.ओ मुखत्यार सिंह ने आगे बताया कि पुलिस ने फिलहाल उक्त मामले संबंधी कार्रवाई करते हुए थाना सिवल लाइन में बीरा मसीह के बयानों पर ट्रक रछपाल सिंह उर्फ बिल्लू के विरुद्ध बनती धाराओं तले केस दर्ज कर दिया है। इस अवसर पर चौकी इंचार्ज सिम्बल बलबीर सिंह, इंस्पैक्टर शिव कुमार, ए.एस.आई नरजीत सिंह, ए.एस.आई हरपाल सिंह सहित पुलिस कर्मचारी बड़ी संख्या में उपस्थित थे।

 

More Photo

    Record Not Found!


More Video

    Record Not Found!


Related Post

Leave a Comments

Name

Contact No.

Email