राष्ट्रीय

युवती ने लड़का बनकर साथी छात्रा को प्रेमजाल में फंसाया, फिर नौकरी के नाम पर की ठगी

युवती ने लड़का बनकर साथी छात्रा को प्रेमजाल में फंसाया, फिर नौकरी के नाम पर की ठगी

फिरोजाबाद: फिरोजाबाद में एक युवती ने लड़का बनकर साथी छात्रा को प्रेमजाल में फंसा लिया। साथ ही नौकरी के नाम पर 45 हजार की ठगी कर ली। छात्रा को नशीला पदार्थ खिलाकर उसके अश्लील फोटो लेकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिए। जिससे छात्रा का जीना मुहाल हो गया। पीड़ित छात्रा ने आरोपी सहपाठी के खिलाफ थाने में मुकदमा दर्ज कराया है। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

एक छात्रा वर्ष 2022 में एक आईटीआई कॉलेज में पढ़ती थी। उसके साथ मांडवी नाम की एक लड़की भी पढ़ती थी। दोनों की दोस्ती हो गई। आरोपी छात्रा मांडवी ने छात्रा को बताया कि वह अपनी बहन के नाम से पढ़ रही है, क्योंकि उसकी तबीयत खराब रहती है। उसने कुछ दिनों बाद छात्रा को अपना नाम मानव यादव बताया और आधार कार्ड एवं अन्य दस्तावेज दिखाते हुए खुद के लड़का होने का भरोसा दिलाकर छात्रा को प्रेमजाल में फंसा लिया। उसने पीड़िता को भरोसा दिलाया कि वह आर्मी की ट्रेनिंग कर रहा है।

चार माह तक साथ रहने के बाद जब मांडवी उर्फ मानव यादव का भेद खुला तो उसने उसे दिल्ली में नौकरी लगवाने का आश्वासन दिलाया। मेडिकल के नाम पर 45 हजार रुपये ठग लिए। आरोपी सहपाठी छात्रा को दिल्ली में नौकरी लगवाने के नाम पर उसे व उसकी बहन को 19 फरवरी को बरौला टी-प्वाइंट निकट हनुमान मूर्ति नोएडा ले गया। आरोप है कि नोएडा में अपनी बहन के यहां रुकवाया।

पीड़िता का आरोप है कि अगले दिन छात्रा ने ग्रेटर नोएडा में विशाल मेगा मार्ट वाली गली सूरजपुर गोल चक्कर के पास अलग रूम ले लिया और उसके साथ मारपीट करने लगा। कुछ दिनों बाद आरोपी मांडवी की मां कमलेश देवी और उसका भाई शिवा भी उसी रूम में आ गए और पीड़ित छात्रा के साथ मारपीट करने लगे। इसके चलते किसी तरह वह गत 1 जून को शिकोहाबाद वापस आ गई। छात्रा का आरोप है कि मांडवी ने सांत्वना देकर छात्रा को अपने घर बुलाया और नशीला पदार्थ खिलाकर उसके अश्लील फोटो खींच लिए। पीड़िता द्वारा रुपयों का तगादा करने पर उसके अश्लील फोटो सोशल मीडिया पर वायरल कर दिए।

फोटो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद उसे धमकी मिलने लगीं। पीड़ित छात्रा ने मांडवी, उसकी मां-बहन और भाई के खिलाफ थाना शिकोहाबाद में मुकदमा दर्ज कराया है। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है। इस बारे में प्रभारी निरीक्षक हरवेंद्र कुमार मिश्रा ने बताया कि मामले में मुकदमा दर्ज किया है। ठगी व अश्लील फोटो वायरल के मामले की जांच हो रही है।

 

More Photo

    Record Not Found!


More Video

    Record Not Found!


Related Post

Leave a Comments

Name

Contact No.

Email