राष्ट्रीय

विवाद सुलझाने गए पंजाब पुलिसकर्मी की पीट-पीटकर हत्या

विवाद सुलझाने गए पंजाब पुलिसकर्मी की पीट-पीटकर हत्या

नई दिल्‍ली : पंजाब के बरनाला में रविवार रात खाने-पीने के बिल को लेकर एक रेस्तरां के मालिक और चार कबड्डी खिलाड़ियों के बीच हुए झगड़े में एक पुलिसकर्मी की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई. मारे गए हेड कांस्टेबल का नाम दर्शन सिंह है, जो लंबे समय से सिटी-1 पुलिस स्टेशन में कार्यरत थे और इस घटना के बाद से इलाके में तनाव है.

चार कबड्डी खिलाड़ी हैं आरोपी
रेस्तरां के मालिक ने कबड्डी खिलाड़ियों द्वारा खाने के बिल का भुगतान करने से इनकार करने के बाद पुलिस को बुलाया था. इस शिकायत पर पुलिस की एक टीम रेस्‍तरां पहुंची, जिसमें हेड कांस्‍टेबल दर्शन सिंह भी शामिल थे. जब पुलिस टीम चार कबड्डी खिलाड़ियों को ले जा रही थी, तो उन्होंने कथित तौर पर दर्शन सिंह पर हमला कर दिया, जिससे उन्हें गंभीर चोटें आईं और उनकी मौत हो गई.

शराब के नशे में थे कबड्डी खिलाड़ी 
प्रत्यक्षदर्शी सरबजीत सिंह ने कहा है कि चार कबड्डी खिलाड़ियों ने कल रात रेस्तरां में शराब पी. बाद में उन्होंने बिल का भुगतान करने से इनकार कर दिया और विवाद शुरू हो गया. रेस्तरां मालिक ने पुलिस को बुलाया. दर्शन सिंह और अन्य पुलिसकर्मी घटनास्थल पर पहुंचे और मामले को सुलझाने का प्रयास किया. लेकिन कबड्डी खिलाड़ी शराब के नशे में थे, इसलिए वे कुछ सुनने को तैयार ही नहीं थे. 

रेस्टोरेंट में तोड़फोड़ कर फरार हुए अरोपी
ऐसे में पुलिस ने कबड्डी खिलाड़ियों को पुलिस वाहन में बैठने के लिए कहा, साथ ही कहा कि अब यह मसला पुलिस स्‍टेशन जाकर ही सुझेगा. इस पर आरोपियों ने कथित तौर पर सिंह पर हमला किया और उन्हें फर्श पर धकेल दिया. फर्श पर गिरने से उसके सिर में गंभीर चोट आई. प्रत्यक्षदर्शी ने कहा कि इसके तुरंत बाद दर्शन सिंह को उनके सहयोगी सिविल अस्पताल पहुंचे, जहां बाद में उन्‍हें मृत घोषित कर दिया गया. पुलिसकर्मी जब अपने सहयोगी को लेकर अस्‍पताल गए, उसके बाद आरोपियों ने रेस्टोरेंट में तोड़फोड़ की और मौके से फरार हो गए.

More Photo

    Record Not Found!


More Video

    Record Not Found!


Related Post

Leave a Comments

Name

Contact No.

Email