राष्ट्रीय

दर्दनाक सड़क हादसा: यमुना एक्सप्रेस-वे पर एक ही परिवार के 5 लोगों की मौत

दर्दनाक सड़क हादसा: यमुना एक्सप्रेस-वे पर एक ही परिवार के 5 लोगों की मौत

नई दिल्ली : ग्रेटर नोएडा में यमुना एक्सप्रेस-वे पर माइल स्टोन 25 किलोमीटर के समीप एक दर्दनाक सड़क हादसा हुआ. यहां एक ईको कार का अज्ञात वाहन से एक्सीडेंट हो गया. इस घटना में कार सवार आठ लोग में से पांच लोगों की मौके पर ही मौत हो गई. वहीं, तीन बच्चे घायल हो गए हैं. सड़क हादसे की सूचना मिलते ही कोतवाली रबुपूरा पुलिस और रेस्क्यू टीम मौके पर पहुँची. जिसके बाद पुलिस की टीम ने इस हादसे में जान गंवाने वाले सभी पांच लोगों के शवों को पोस्मार्टम के लिए भेज दिया. 

जिंदगी और मौत के बीच जूझ रहे घायल बच्चे

इसके साथ ही घायल तीन बच्चों को कार से बाहर निकाल कर कैलाश अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहाँ वह जिंदगी और मौत के बीच जूझ रहा हैं. पुलिस ने दुर्घटना के कारणों की जांच शुरू कर दी है.

सड़क हादसे में उजड़ा पूरा परिवार

यमुना एक्सप्रेसवे पर हुए हादसे की तस्वीरे इतनी भयानक और दर्दनाक है किसी को भी विचलित कर सकती है. डीसीपी ज़ोन-3 साद मियां खान ने बताया कि ईको कार में एक ही परिवार के उपेंद्र बैठा, बिजेंद्र बैठा, कांति देवी, कुव ज्योती, सुरेश, सूरज और आर्यन  सवार थे. ये लोग दिल्ली से झारखंड जा रहे थे. इस बीच, माइल स्टोन 25 किलोमीटर के करीब एक अज्ञात वाहन ने  उनकी कार को टक्कर मार दी. पुलिस ने बताया कि घटना रबूपुरा थाना क्षेत्र अंतर्गत यमुना एक्सप्रेस-वे पर रात करीब एक बजे हुई.

इस भीषण हादसे में कार में सवार उपेंद्र बैठा, बिजेंद्र बैठा, कांति देवी, कुव, ज्योती की मौके पर मौत हो गई, जबकि सुरेश, सूरज और आर्यन गम्भीर रुप से घायल हो गए. जिसके बाद उन्हें इलाज के लिए कैलाश अस्पताल  में भर्ती कराया गया है.

पुलिस कर रही है मामले की जांच
हालांकि, इस बात का पता नहीं लग पाया है कि किस वजह से यह भीषण सड़क दुर्घटना हुई है. पुलिस फिलहाल इस मामले की जांच कर रही है. 

More Photo

    Record Not Found!


More Video

    Record Not Found!


Related Post

Leave a Comments

Name

Contact No.

Email