राष्ट्रीय

जमीन के लालच में तीन साल की मासूम की हत्या, यहां जाने क्या है पूरा मामला

जमीन के लालच में तीन साल की मासूम की हत्या, यहां जाने क्या है पूरा मामला

क्राइम:  वाराणसी के फूलपुर थाना क्षेत्र में तीन साल के बच्चे की अपहरण और हत्या का मामला सामने आया है और इस मामले में बच्चे के चाचा को गिरफ्तार किया गया है. बच्चा अपने दादा के साथ सो रहा था जबकि उसका अपहरण कर लिया गया. 24 घंटे बाद बच्चे का शव शुक्रवार को घर से लगभग 400 मीटर दूर एक कुएं में मिला. आरोपी के मन में बैठा जमीन का लालच इस अपराध की वजह थे.

किशोरी लाल फूलपुर थाना के पिंडरा रायतारा गांव की अनुसूचित बस्ती में रहते हैं. वह सरकारी ड्राइवर के पद से रिटायर हैं. उनके बड़े भैयालाल की बीते सात अक्तूबर को बीमारी की वजह से मौत हो गई थी. किशोरी लाल अपने बड़े बेटे की पत्नी निशा देवी और पोते कृष्ण कुमार, छोटे बेटे बाबूलाल उसकी पत्नी व बेटी के साथ रहते थे.

बुधवार रात अपने पोते के साथ सोए थे किशोरी लाल
किशोरी लाल ने बताया कि वह बुधवार रात अपने पोते के साथ सोए थे लेकिन जब सुबह उठे तो उन्हें उनका पोता वहां नहीं था. पोते को हर कहीं ढूंढा लेकिन उसका कुछ पता नहीं लगा. इसके बाद किशोरीलाल ने इस मामले की जानकारी फूलपूर थाने पुलिस को दी. पुलिस ने किडनैपिंग का केस दर्ज कर खोजबीन शुरू कर दी.

बाबूलाल का हुआ था पिता से विवाद
जांच सामने आया कि बाबूलाल के मन में जमीन को लेकर लालच था और इस मुद्दे पर उसके बुधवार को अपने पिता से विवाद भी हुआ था. पुलिस ने जब बाबूलाल से सख्ती के साथ पूछताछ की तो उसने सच बता दिया.

बाबूलाल को कोर्ट में पेश कर ज्यूडिशयल कस्टडी में भेज दिया गया है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट के मुताबिक बच्चे की मौत कुएं के पानी में डूबने की वजह हुई है.

मीडिया इनपुट 

More Photo

    Record Not Found!


More Video

    Record Not Found!


Related Post

Leave a Comments

Name

Contact No.

Email