राष्ट्रीय

मोबाइल नहीं मिलने पर युवक ने जहर खाया, मौत

मोबाइल नहीं मिलने पर युवक ने जहर खाया, मौत

Suicide Case: कर्नाटक के च‍ित्रदुर्ग जिले के कोलाहल गांव में एक 20 साल के लड़के ने गुरुवार (19 अक्‍टूबर) को कथ‍ित तौर पर नया मोबाइल नहीं म‍िलने फर्ट‍िलाइजर खाकर सुसाइड   करने का प्रयास किया. आज शुक्रवार (20 अक्‍टूबर) को युवक की मौत हो गई. उसकी पहचान यशवंत के रूप में हुई. इस बात की जानकारी स्‍थानीय पुल‍िस की ओर से दी गई. 

समाचार एजेंसी पीटीआई के मुताबिक, पुल‍िस ने बताया कि 8 अक्टूबर को मृतक युवक का गांव में आयोजित 'महागणपति शोभा यात्रा' में मोबाइल फोन खो गया था. यशवंत ने अपने दादा से नया फोन खरीदकर देने की मांग की थी. 

खाद खाने के बाद ब‍िगड़ी तबीयत, अस्‍पताल में कराया भर्ती
किसानी करने वाले दादा ने यशवंत को प्याज की कटाई के बाद नया सेल फोन दिलाने का वादा किया था, लेक‍िन युवक को दादा की बात रास नहीं आई. उसने बुधवार (18 अक्टूबर) को ही तुरंत नया मोबाइल फोन द‍िलाने की मांग की. दादा के मना करने पर युवक ने अगले दिन खाद खा ली. इसके बाद उसकी तबीयत ब‍िगड़ने लगी और उसको नजदीक के अस्‍पताल ले जाया गया. 

'जिला मुख्‍यालय अस्‍पताल पहुंचने से पहले दम तोड़ा' 
वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि गुरुवार को यशवंत दावणगेरे के जिला मुख्यालय शहर के अस्‍पताल में आगे के इलाज के लिए रेफर कर द‍िया गया, ले‍क‍िन अस्‍पताल पहुंचने से पहले ही उसने दम तोड़ दिया. 

'कई साल पहले हो गई थी प‍िता की मौत'
पुलिस अधिकारी के मुताबिक यशवंत के प‍िता की कई साल पहले मृत्‍यु हो गई थी. वह अपने मां और दादा-दादी के साथ गांव में ही रहता था. दादा के साथ खेती बाड़ी में मदद करता था.  

More Photo

    Record Not Found!


More Video

    Record Not Found!


Related Post

Leave a Comments

Name

Contact No.

Email