राष्ट्रीय

यूपी में अवसरवाद और विरोधाभास का गठबंधन :नितिन गडकरी

यूपी में अवसरवाद और विरोधाभास का गठबंधन :नितिन गडकरी

एजेंसी 

नई दिल्‍ली : दिल्‍ली के रामलीला मैदान में शुक्रवार को शुरू हुए बीजेपी के राष्‍ट्रीय अधिवेशन का आज (शनिवार) अंतिम दिन है. आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी इसमें समापन संबोधन देंगे. बीजेपी के नेताओं और कार्यकर्ताओं को मिशन 2019 के लिए जीत का मंत्र भी देंगे. दूसरे दिन की शुरुआत बीजेपी के शीर्ष नेतृत्‍व ने स्‍वामी विवेकानंद की जयंती पर उन्‍हें श्रद्धांजति अर्पित करने के साथ की.

इस दौरान केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी ने राजनीतिक प्रस्‍ताव पेश किया. गडकरी ने कांग्रेस पर निशाना साधा. उन्‍होंने कहा 'पिछली सरकार फैसले लेने में सक्षम नहीं थी. भ्रष्‍टाचार पिछली सरकार की विशेषता थी. लेकिन हमारी सरकार आने के बाद मोदी जी ने बेहतर शासन, बिजनेस में सुगमता और विकास दिया.' नितिन गडकरी ने यूपी में लोकसभा चुनावों के लिए हुए सपा और बसपा के गठबंधन पर भी हमला बोला. उन्‍होंने कहा 'यूपी में अवसरवाद और विरोधाभास का गठबंधन हुआ है. पीएम के खिलाफ नफरत गठबंधन का आधार है.'

 राष्‍ट्रीय अधिवेशन में पीएम मोदी, पार्टी अध्‍यक्ष अमित शाह, गृह मंत्री राजनाथ सिंह, यूपी के मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ, मध्‍य प्रदेश के पूर्व मुख्‍यमंत्री शिवराज सिंह चौहान और वित्‍त मंत्री अरुण जेटली मौजूद हैैं.

More Photo

    Record Not Found!


More Video

    Record Not Found!


Related Post

Leave a Comments

Name

Contact No.

Email