राष्ट्रीय

15 साल की कोचिंग छात्रा से रेप, मेसकर्मी और हॉस्टल संचालक गिरफ्तार

15 साल की कोचिंग छात्रा से रेप, मेसकर्मी और हॉस्टल संचालक गिरफ्तार

कोटा. कोचिंग सिटी कोटा में कोचिंग स्टूडेंट्स की सुसाइड की घटनाओं के बाद अब एक और दिल को दहला देने वाली वारदात सामने आई है. कोटा में रहकर नीट की तैयारी करने वाली 15 वर्षीय बिहार निवासी कोचिंग छात्रा के साथ रेप की वारदात को अंजाम दिया गया है. छात्रा के साथ रेप की इस वारदात को अंजाम हॉस्टल के मेसकर्मी ने दिया है. पुलिस ने मामले की जानकारी मिलने के बाद आरोपी मेसकर्मी और हॉस्टल संचालक को गिरफ्तार कर लिया है.

पुलिस के अनुसार मामला कोटा शहर के जवाहर नगर थाना इलाके से जुड़ा है. यहां की नाबालिग कोचिंग छात्रा ने 10 अक्टूबर को जवाहर नगर थाने में रेप की रिपोर्ट दर्ज कराई है. पीड़िता के मुताबिक हॉस्टल के मेस में काम करने वाले लड़के धीरज भील ने उनके साथ रेप की वारदात को अंजाम दिया है. इस पर उसने हॉस्टल संचालक कुलदीप वाजपेयी को शिकायत की तो उसने मामले को रफा दफा करने का दबाव बनाया और फोटो तथा वीडियो वायरल करने की धमकी भी दी.

आरोपी कोटा और हॉस्टल संचालक एमपी का रहने वाला है
पीड़िता ने बताया कि आरोपी ने फरवरी 2023 में उसे मिलने के लिए बुलाया. बाद में उसे शराब पिलाकर रेप किया. उसके बाद उसे ब्लैकमेल करने लगा. आरोपी धीरज भील मूलतया पीपल्दा इलाके का रहने वाला है. वह फिलहाल कोटा के बालाजी नगर इलाके में निवास रहता है. हॉस्टल संचालक एमपी के ग्वालियर का रहने वाला है. वह कोटा में हॉस्टल का संचालन करता है.

More Photo

    Record Not Found!


More Video

    Record Not Found!


Related Post

Leave a Comments

Name

Contact No.

Email