राष्ट्रीय

अस्पताल में एडमिट मुख्तार अंसारी की हालत में सुधार, बीवी अस्पताल से डिस्चार्ज

अस्पताल में एडमिट मुख्तार अंसारी की हालत में सुधार, बीवी अस्पताल से डिस्चार्ज

लखनऊ : 

बांदा जेल में अचानक तबीयत बिगड़ने के बाद लखनऊ स्थित PGI लाए गए बाहुबली नेता और विधायक मुख्तार अंसारी और उनकी पत्नी की हालत में सुधार हो रहा है. मुख्तार अंसारी की पत्नी अफसा अंसारी की बेहतर स्थिति को देखते हुए अस्पताल से डिस्चार्ज कर दिया गया. वहीं, मुख्तार को अभी ऑब्जर्वेशन में रखा गया है.

जानकारी के मुताबिक, PGI के एमआईसीयू वार्ड में भर्ती मुख्तार अंसारी की हालत खतरे से बाहर और स्थिर बताई जा रही है. उनके कई मेडिकल टेस्ट आज होने हैं, इसलिए उन्हें अस्पताल में ही रखा गया है. मुख्तार का एंजियोग्राफी टेस्ट किया जा चुका है. डॉक्टर बहुत जल्द ही आगे का लाइन ऑफ ट्रीटमेंट तय करेंगे. मंगलवार सुबह बांदा जेल में अफसा अंसारी तब बेहोश हो गईं, जब मुलाकात के दौरान मुख्तार अंसारी की तबीयत खराब हो गई थी. मुख्तार को अचानक आए पसीने और सीने में दर्द के बाद पहले बांदा के सरकारी अस्पताल के ट्रामा सेंटर लाया गया था. इसके बाद में कानपुर होते हुए उन्हें लखनऊ के पीजीआई में शिफ्ट किया गया.

मुख्तार के भाई और पूर्व सांसद अफजाल ने बताया कि अंसारी दंपति जेल में एक साथ चाय पी रहे थे. चाय पीने के कुछ ही देर बाद मुख्तार बेहोश होकर गिर पड़े. उनकी पत्नी भी बेसुध हो गईं. दोनों को तत्काल बांदा अस्पताल लाया गया, जहां से उन्हें लखनऊ रेफर कर दिया गया. दोपहर करीब 12 बजे परिवार को सूचना दी गई.

More Photo

    Record Not Found!


More Video

    Record Not Found!


Related Post

Leave a Comments

Name

Contact No.

Email